मनोरंजन

कपिल शर्मा ने की सुनील ग्रोवर की तारीफ, कहा…

हाल में ही कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर की प्रशंसा में बोला है कि पूरा शो एक तरफ और इनकी (सुनील) फैन फॉलोइंग एक तरफ. इस दौरान कपिल ने अर्चना पूरन सिंह को स्वयं का लकी चार्म कहा है.

कॉमेडियन शीघ्र ही शो द ग्रेट भारतीय कपिल शो से वापसी करने वाले हैं. यह शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. इस शो की यह विशेषता है कि सुनील ग्रोवर 7 वर्ष बाद वापसी कर रहे हैं. उनके और कपिल के बीच सभी मनमुटाव दूर हो गए हैं.

‘इस शो को इतना प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया’

कपिल ने शो के प्रमोशनल इवेंट में कहा, ‘वह (अर्चना सिंह) हमारी लकी चार्म हैं. हमने 2013 में शो प्रारम्भ किया था. उससे पहले मैंने अर्चना जी के साथ कॉमेडी सर्कस में काम किया था. उनकी विशेषता यह है कि वो हर तरह से कॉमेडी को समझती हैं. यह उनकी एक कला है. जब वो हमारे सामने बैठती हैं, तो हमें बहुत मजा आता है.

इस शो को 11 वर्ष हो गए हैं. मैं इस शो को इतना प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया अदा करता हूं. इस बार हम और जोश के साथ आ रहे हैं.

2009 में पहली बार सुनील से मिले थे कपिल

इस शो में सुनील ग्रोवर 7 वर्ष बाद वापसी कर रहे हैं. 2017 में कपिल और उनके बीच बहुत झगड़ा हो गई थी, जिसके बाद से ही दोनों ने साथ काम करना बंद कर दिया था. इस प्रमोशनल इवेंट में कपिल ने सुनील की भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा, ‘आप सभी सुनील पाजी को बहुत प्यार करते हैं. लोग सोचते हैं कि हमने 2013 में इसी शो से साथ काम करना प्रारम्भ किया था. लेकिन ऐसा नहीं है. 2009 में हंस बलिए नाम का एक शो आया था, जिसमें हमारी पहली बार मुलाकात हुई थी.

द ग्रेट भारतीय कपिल शो का प्रीमियर 30 मार्च को होने वाला है. पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर बतौर गेस्ट शामिल होंगे. यह शो हर शनिवार रात 8 बजे प्रसारित होगा.

 

Related Articles

Back to top button