मनोरंजन

सीबीएफसी फिल्म OMG 2 की सामग्री को लेकर हुए चिंतित

अक्षय कुमार ने हर हर महादेव गीत का अनावरण किया और बोला कि ओएमजी 2 11 अगस्त 2023 को आ रही है, सीबीएफसी अभी भी फिल्म की सामग्री को लेकर चिंतित है. जैसा कि हम जानते हैं, OMG 2 सेंसर बोर्ड के पास अटकी हुई है और इसका परफेक्ट कारण अभी तक ज्ञात नहीं है.

अक्षय कुमार ने हर हर महादेव गीत का अनावरण किया और बोला कि ओएमजी 2 11 अगस्त 2023 को आ रही है, सीबीएफसी अभी भी फिल्म की सामग्री को लेकर चिंतित है. जैसा कि हम जानते हैं, OMG 2 सेंसर बोर्ड के पास अटकी हुई है और इसका परफेक्ट कारण अभी तक ज्ञात नहीं है. लेकिन एक प्रमुख मनोरंजन समाचार पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, सेंसर बोर्ड तनाव में है क्योंकि फिल्म में एक ऐसा विषय है जो फिल्म के धार्मिक कोण को देखते हुए बहुत विवादास्पद हो सकता है. फिल्म का मुख्य आधार यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमता है. सूत्रों ने निर्माताओं के साहसिक और संवेदनशील दृष्टिकोण की सराहना की है लेकिन सार्वजनिक प्रतिक्रिया के बारे में अनिश्चित हैं.

बॉलीवुड बवाल ने कहा है कि फिल्म में प्रमुख संघर्ष हस्तमैथुन से संबंधित है. सीबीएफसी को चिंता है कि इससे भारतीय दर्शकों की भावनाएं आहत हो सकती हैं. आदिपुरुष की प्रतिक्रिया के बाद बोर्ड तनाव में है. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सेंसर बोर्ड की निंदा की. सूत्र के हवाले से बोला गया, “इसलिए वे प्रमाणपत्र देने में अत्यधिक सावधानी बरत रहे हैं.” लेकिन सेंसर बोर्ड ने फिल्म की खूब सराहना की है. वे इस तरह के अनोखे विषय को चुनने के लिए अक्षय कुमार से नाराज़ हैं. सूत्र ने कहा, “हालांकि, उन्हें विश्वास नहीं है कि भारतीय दर्शक ओएमजी 2 जैसी बोल्ड फिल्म के लिए तैयार हैं, जिसमें हस्तमैथुन और यौन शिक्षा को ईश्वर और धर्म के साथ मिलाया गया है.

यह फिल्म एक न्यायालय रूम ड्रामा है जहां एक पिता अपने बच्चे के लिए लड़ता है. विद्यालयों में यौन शिक्षा की मांग का एक कनेक्शन है. ऐसा लगता है कि सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने भी इसे स्टैंडिंग ओवेशन दिया. सूत्र ने कहा, “लेकिन स्क्रीनिंग के समय अंधेरे में बंद गलियारों में तालियां बज रही थीं. बंद गलियारों में सामग्री की सराहना करना सरल है लेकिन तेज धूप में चीजों की बड़ी योजना में स्वामित्व लेना कठिन है.

लेकिन स्क्रीनिंग के बाद उन्होंने काफी देर तक इस बात पर विचार किया कि फिल्म यू/ए सर्टिफिकेट के लिए वैध है या नहीं. टीम को फिल्म में 20 कट लगाने के लिए बोला गया है जिसमें ऑडियो, वीडियो और ऑडियो विजुअल शामिल हैं. वे इसे ए सर्टिफिकेट देने को तैयार हैं लेकिन फिल्म की टीम यूनिवर्सल रेटिंग चाहती है क्योंकि फिल्म बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय है. बॉक्स ऑफिस पर ओएमजी 2 की भिड़न्त गदर 2 से है.

Related Articles

Back to top button