मनोरंजन

अपने किरदार के लिए इन सितारों ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ को लेकर चर्चा में है. फिल्म में रणदीप अपने भूमिका और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस रोल को लिए उन्होंने 30 किलो तक वजन घटाया है, जो कि जोखिम भरा भी होता है. हालांकि, इससे पहले भी रणदीप अपने भूमिका के लिए अपनी जान जोखिम में डाल चुके हैं, उन्होंने सरबजीत के लिए ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन किया था कि उन्हें पहचान पाना भी कठिन हो रहा था. रणदीप के अतिरिक्त भी इंडस्ट्री के ऐसे कई कलाकार हैं, जिन्होंने अपने भूमिका के लिए गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया और खूब सुर्खियां बटोरी. चलिए आपको उन अभिनेताओं के बारे में बताते हैं.

 


<!– cl –>

इस लिस्ट में पहला नाम कार्तिक आर्यन का है. कार्तिक ने हाल ही अपनी अपकमिंग मूवी ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग पूरी की. इस फिल्म के लिए कार्तिक ने केवल अपना वजन कम किया. बल्कि एक वर्ष तक मीठे से भी दूरी बना कर रखी. फिल्म के भूमिका के लिए कार्तिक के इस लुक की खूब चर्चा रही. अभी कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.


 

लिस्ट में अगला नाम रणवीर सिंह का है. रणवीर ने फिल्म ‘पद्मावत’ में खिलजी के भूमिका के लिए अपना वजन बढ़ाया. इसके साथ ही फिल्म में रणवीर के फेस लुक की भी खूब प्रशंसा हुई थी, जिसके लिए उन्होंने कई महीनों तक अपनी बाल और दाढ़ी को बढ़ने के लिए छोड़ दिया था. पद्मावत के बाद रणवीर ने फिल्म ‘गली बॉय’ के लिए अपने वजन को काफी कम कर लिया था. दोनों ही फिल्मों के लिए रणवीर के इस ट्रांसफॉर्मेशन की खूब प्रशंसा हुई थी. इसके लिए रणवीर ने काफी मेहनत की थी.



इसके अतिरिक्त फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह की बायोपिक के लिए बहुत बढ़िया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया. अभिनेता ने मिल्खा सिंह के भूमिका के लिए अपनी बॉडी को बिल्कुल एथलीट की तरह बनाई थी, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. फिल्म के लिए फरहान अख्तर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं, अदाकार आमिर खान ने आमिर खान ने दंगल में अपने रोल के लिए अपने वजन को 96 किलो तक बढ़ा लिया. इसके लिए उन्होंने केवल 5 महीने का समय लिया था. ताकि वे अपने भूमिका में बिल्कुल परफेक्ट दिखे.

 

Related Articles

Back to top button