मनोरंजन

एक्ट्रेस अदिति राव ने सिद्धार्थ संग अपनी इंगेजमेंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर की शेयर

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने सगाई कर ली है. विवाह की अफवाहों के बीच आखिरकार अदाकारा अदिति राव ने सिद्धार्थ संग अपनी इंगेजमेंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें दोनों को इंगेजमेंट रिंग्स फ्लाॅन्ट करते देखा जा सकता है. वहीं कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें थीं कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने विवाह कर ली है. अब इन सब के बीच अदिति राव-सिद्धार्थ की सगाई की फोटोज वायरल हो रही हैं. बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड अदाकारा अदिति राव हैदरी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बाद अब अपनी पर्सनल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ ने की सगाई

बॉलीवुड का एक और कपल जल्द ही विवाह के संबंध में बंधने वाला है. सोशल मीडिया पर अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने अपनी सगाई की तस्वीर शेयर की हैं. विवाह की अफवाहों के बीच अदाकारा अदिति राव ने सिद्धार्थ संग अपनी इंगेजमेंट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट 28 मार्च को कर दी है. कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट के बाद अब मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ भी जल्द ही विवाह करने वाले हैं.

अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ ने इंगेजमेंट रिंग्स की फ्लॉन्ट

‘हीरामंडी’ अदाकारा अदिति राव हैदरी ने अपने होने वाले पति संग तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘उसने हां कहा! E. N. G. A. G. E. D.’. दूसरी ओर सिद्धार्थ ने भी सेम फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘हां कह दिया है!’ खबरें थी की कपल ने तेलंगाना के श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में विवाह कर ली है. वहीं अब इन अफवाहों को अदाकारा ने झूठा साबित करते हुए सगाई की फोटो शेयर की है. फोटो सामने आने के बाद ये साफ हो गया है कि कपल ने विवाह नहीं बल्कि सगाई की है.

अदिति राव हैदरी का वर्कफ्रंट

अदिति और सिद्धार्थ ने तमिल-तेलुगू फिल्म ‘महा समुद्रम’ 2021 में साथ काम करने के बाद एक-दूसरे को डेट करना प्रारम्भ किया. बात करें अदिति राव हैदरी के वर्कफ्रंट की तो उन्हें अंतिम बार फिल्म ‘चिट्ठा’ में देखा गया था. अब वो संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाली हैं.

 

Related Articles

Back to top button