मनोरंजन

अनन्या पांडे ने किंग खान की लाडली सुहाना खान की दी ये काम की सलाह

बॉलीवुड अनन्या पांडे के फैंस ये बात अच्छे से जानते हैं कि वो, सुहाना खान और शनाया कपूर काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. इसके अतिरिक्त अगस्त्य नंदा के साथ उनका काफी करीबी रिश्ता है. अदाकारा ने हाल ही में साझा किया कि वह उन्हें क्या राय देना पसंद करती हैं. हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर एक साक्षात्कार में अनन्या पांडे ने सुहाना और अगस्त्य की जीवन से जुड़ी कुछ राय दी.

सुहाना और शनाया के साथ अपने संबंध के बारे में बात करते हुए अनन्या ने बोला कि वे उनके लिए उनके कजिन्स की तरह हैं, जिनसे आप छुटकारा नहीं पा सकते. अनन्या ने कहा, ‘वे मेरा परिवार हैं.‘ जब उनसे पूछा गया कि वह सुहाना खान को क्या राय देना चाहेंगी? उन्होंने कहा, ‘उन्हें चीजों से इतना प्रभावित नहीं होना चाहिए. हर बात को दिल पर न लें जहां तक सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा की बात है तो अनन्या ने उन्हें भी राय दी.

अनन्या ने कहा, ‘उन्हें अपने दिल की बात छुपाकर नहीं रखनी चाहिए और यह मानना चाहिए कि हर कोई उनका सबसे अच्छा दोस्त है.‘ अनन्या ने जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर को भी राय दी और कहा, ‘खुशी बहुत नयी हैं. मैं कहूंगा कि बाद में लोगों की अधिक बात मत सुनो. बस अपने दिल की सुनो’नेहा धूपिया के टॉक शो में उन्होंने सुहाना खान को ‘अब तक की सबसे अच्छी गर्लफ्रेंड’ भी बताया. एक गेम सेगमेंट के दौरान, नेहा ने अनन्या से पूछा कि उन्हें मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में सबसे डेटेबल आदमी कौन लगता है?

इस प्रश्न का उत्तर देते हुए अनन्या ने कहा, ‘सुहाना…मुझे लगता है कि वह बहुत डेटेबल है, क्योंकि वह अब तक की सबसे अच्छी गर्लफ्रेंड है.‘ वहीं, यदि अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही वरुण धवन और वीर दास के साथ ‘कॉल मी बे’ में नजर आएंगी. इसके अतिरिक्त अनन्या पांडे ‘कंट्रोल’, ‘बैटल थाई सीड्स’, ‘दरबदर’, ‘शंकरा’, ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर’ और ‘रन फॉर यंग’ जैसे प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा बनने जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button