बिज़नस

मोटोरोला ने Stylus Pen के साथ लॉन्च किया धांसू फोन

स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला तेजी से SmartPhone बाजार में वापसी कर रही है. कंपनी ने पिछले एक वर्ष में कई सारे दमदार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. यदि आप मोटो के फैंस हैं और एक नया टेलीफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी समाचार है. कंपनी ने एक और टेलीफोन को बाजार में उतार दिया है. मोटो के इस नए टेलीफोन का नाम Moto G Stylus 5G है.

मोटोरोला ने Moto G Stylus 5G को G सीरीज के भीतर लॉन्च किया है. कंपनी ने अभी अभी इसे अमेरिका के बाजार में पेश किया है. हालांकि हिंदुस्तान में जिस तरह से मोटो की फैन फॉलोइंग है उसे देखते हुए बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे भारतीय बाजार में भी पेश कर सकती है.

Moto G Stylus 5G में मिलेगा सैमसंग वाला फीचर

Moto G Stylus 5G की में कई सारे दमदार फीचर्स मिलते हैं. इस टेलीफोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को Samsung Galaxy S24 Ultra की तरह Stylus Pen दिया गया है. मोटो का यह नया टेलीफोन सीधे सैमसंग के फ्लैगशिप टेलीफोन Galaxy S24 Ultra को को भिड़न्त देगा.

Moto G Stylus 5G में आप Stylus Pen की सहायता से नोट्स लिख सकते हैं, फोटो एडिट कर सकते हैं, ड्राइंग बना सकते हैं और इसके अतिरिक्त भी कई सारे काम इससे कर सकते हैं. मोटो ने अमेरिकी बाजार में इस टेलीफोन को 399.99 $ पर लॉन्च किया है. भारतीय रुपयो में इसकी मूल्य करीब 33,400 रुपये होती है. इसमें ग्राहकों को दो कलर ऑप्शन कैरेमल लाटे और स्कार्लेट वेव मिलते हैं.

Moto G Stylus 5G के फीचर्स 

Moto G Stylus 5G में कंपनी ने 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस pOLED डिस्प्ले दिया है. इसमें यूजर्स को 120Hz का रिफ्रेश दर के साथ 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है. परफॉर्मेंस को बनाए रखने के लिए मोटो ने इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर दिया है.

फोटोग्राफी के लिए Moto G Stylus 5G के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है जिसमें 1.8 का अपर्चर मिलता है. इसका सेकंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है. यदि आप सेल्फी लवर्स हैं तो यह टेलीफोन खूब फाने वाला है. इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने वाला है. Moto G Stylus 5G में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

Related Articles

Back to top button