बिज़नस

जियो के इस धांसू प्लान में 150 रुपये से कम में 12 OTT ऐप्स का मिलेगा सब्सक्रिप्शन

रिलायंस जियो राष्ट्र की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है. जियो के पास इस समय कुल 46 करोड़ से अधिक ग्राहक उपस्थित हैं. कंपनी ने यूजर्स की सहूलिय के लिए अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्ट फोलियो को कई सारी भिन्न भिन्न कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है. इन सभी कैटगरी में आपको अगल अलग प्राइस रेंज में कई सारे प्लान्स देखने को मिल जाते हैं. जियो की लिस्ट में कई सारी जबरदस्त एंटरटेनमेंट प्लान्स भी उपस्थित हैं.

पिछले कुछ समय से टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने प्लान्स में अब फ्री ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दे रही हैं. यदि आप भी ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें 150 रुपये से भी कम में कई सारे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है.

आपको बता दें कि यदि किसी भी ओटीटी ऐप का अलग से सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको काफी पैसा खर्च करना पड़ता है लेकिन अब जियो अपने सस्ते रिचार्ज प्लान में ही एक साथ कई सारे ऐप्स का फ्री सबस्क्रिप्शन दे रहा है.

12 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन

जियो के जिस सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान ही हम बात कर रहे हैं वह केवल 148 रुपये का है. जियो का यह प्लान कंपनी की वेबसाइट में एंटरटेनमेंट प्लान में ऐड है. इसमें आपको कई सारे धमाकेदार ऑफर मिलते हैं. जियो इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को LIV, ZEE5, JioCinema Premium, Liongate Play, Discovery+, Sun NXT, Kanchha Lannka, Planet Marathi, Chaupal, Docubay, EPIC ON and Hoichoi का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है. इसके साथ ही इसमें जियो सिनेमा प्रीमियम का भी सब्स्क्रिप्शन दिया जाता है.

यूजर्स को मिलेगा डेटा का फायदा

आपको बता दें कि रिलायंस जियो इस पैक में अपने ग्राहकों को डेटा का भी लाभ दे रहा है. इस 148 रुपये के प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें आपको कुल 10GB डेटा मौजूद कराया जाता है. यदि आप इस प्लान के लेते हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि इसमें कॉलिंग या फिर एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है.

Related Articles

Back to top button