राष्ट्रीय

ज्यादातर सफेद रंग की टी-शर्ट ही क्यों पहनते हैं राहुल गांधी, जानिए वजह

कांग्रेस पार्टी सांसद राहुल गांधी ज्यादातर सफेद टीशर्ट और पैंट में ही दिखाई देते हैं. नेताओं द्वारा पहना जाने वाला कुर्ता-पायजामा राहुल गांधी कभी-कभी ही पहनते हैं. अब राहुल गांधी ने सफेद टी-शर्ट पहनने के पीछे का राज कहा है. लोकसभा चुनाव के कैंपेन के बीच सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में राहुल से उनके सफेद टीशर्ट पर प्रश्न किया गया तो उन्होंने बताया, “पारदर्शिता और सरलता.” राहुल ने बोला कि मुझे वास्तव में कपड़ों की अधिक परवाह नहीं है. मैं केवल सिंपल ही पसंद करता हूं.

कर्नाटक में प्रचार करने के दौरान जाते समय बनाए गए वीडियो में राहुल गांधी एक साक्षात्कार लेने वाले की किरदार में भी नजर आए. उन्होंने कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और कर्नाटक मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से कई प्रश्न भी किए. खरगे से जब उन्होंने पूछा कि कैंपेन के दौरान क्या अच्छा और क्या बुरा लगता है, तो उन्होंने उत्तर दिया कि कुछ भी बुरा नहीं लगता. यह अच्छा है, क्योंकि हम यह सब राष्ट्र के लिए कर रहे हैं. जो राष्ट्र को खराब कर रहे हैं, जब हम उन्हें रोकने के लिए काम करते हैं, हमें अच्छा लगता है. कम-से-कम हम राष्ट्र के लिए कुछ अच्छा कर रहे हैं.

वहीं, कार में सीएम सिद्धारमैया से रैपिड फायर खेलते हुए कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी ने पूछा कि आप सत्ता या फिर विचारधारा में क्या चुनेंगे? इस पर सिद्धारमैया ने उत्तर दिया कि विचारधारा. उन्होंने आगे बोला कि ऐसा इसलिए है क्योंकि विचारधारा हमेशा जरूरी होती है. आपको पार्टी की विचारधारा और पार्टी के कार्यक्रमों को लोगों के सामने रखना होगा. यदि आप सत्ता में हैं, तो आपको लोगों को उपलब्धियां बतानी होंगी. तभी लोग निश्चित रूप से हमारे रुख की सराहना करेंगे और हमें आशीर्वाद देंगे.” वहीं, जब यही प्रश्न राहुल गांधी ने मल्लिकार्जुन खरगे से पूछा तो उन्होंने उत्तर दिया, ”सत्ता आती है और जाती है, लेकिन विचारधारा के प्रति सच्चा रहना बड़ी बात है. हमारे नेताओं ने इसके लिए बलिदान दिया है.

Related Articles

Back to top button