बिहार

रोहिणी ने राजीव प्रताप रूडी को बताया बेवकूफ, बोलीं…

सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने राजीव प्रताप रूडी को बेवकूफ बताया. राजद कार्यालय में कार्यकर्ताओं से बात करते हुए रोहिणी आचार्य ने बोला कि देखिए कितना अपार आशीर्वाद और प्यार मिल रहा है. यह (राजीव प्रताप रूडी) बेवकूफ आदमी है, जो बार बार भाग जाता है. मुझे क्या उसके जैसा समझा है. बस पांच वर्ष में एक बार चेहरा चमकाने के लिए आते हैं. ये आशीर्वाद प्यार छोड़कर कोई बेवकूफ आदमी ही न होगा जो भागता होगा.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दिन निकट आने के साथ ही चुनावी सरगर्मी तेज होती जा रही है. नेताओं के एक दूसरे पर कटाक्ष और बयानबाजी भी तेज होने लगी है. गुरुवार को राजद कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिलने के दौरान राजीव प्रताप रूडी पर कटाक्ष किया. बुधवार को छपरा में राजद के क्षेत्रीय कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद रोहिणी आचार्य गुरुवार को कार्यकर्ताओं से मिल रही हैं.

हालांकि उद्घाटन के दो दिन बाद तक लालू प्रसाद और राबड़ी देवी भी छपरा में कैंप की हैं. लालू अपने पुराने साथी और कार्यकर्ताओं से बंद कमरे में एक-एक कर मिल रहे हैं. रोहिणी आचार्य की जीत को लेकर लोगों से मंत्रणा कर रहे हैं.

लालू यादव की बेटी और सारण से राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने दबंग स्टाइल में भाजपा पर निशाना साधा है. दरअसल, पत्रकारों ने जब उनसे प्रश्न किया कि एनडीए के नेता पूछ रहे हैं कि लालू यादव चुनाव प्रचार में क्यों नहीं जा रहे. इस पर उत्तर देते हुए रोहिणी ने बोला कि पहले हम से फरिया कर दिखाओफिर पापा से फरियाइएगा.

रोहिणी ने आगे बोला कि भाजपा के नेता को बोलने का मौका चाहिए. लालू जी के नाम से ही वे लोग इतना थर्र-थर्र कांपते रहे हैं. जिस दिन लालू यादव निकलेंगे, उस दिन सबकी बत्ती गुल हो जाएगी. इसके बाद दबंग स्टाइल में काला चश्मा लगाकर चुनाव प्रचार के लिए सारण निकल गईं.

Related Articles

Back to top button