दुष्कर्म के बाद बालिका के मुंह में वस्त्र ठूंसकर किया यह खौफनाक कांड

दुष्कर्म के बाद बालिका के मुंह में वस्त्र ठूंसकर किया यह खौफनाक कांड

मथुरा जिले में अनुसूचित जाति की बालिका से दुष्कर्म और हत्या के मामले का वृंदावन पुलिस एवं एसओजी ने शनिवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नशे का आदी बताए जा रहे आरोपी ने दुष्कर्म के बाद बालिका के मुंह में उसी के अंत:वस्त्र ठूंसकर मार डाला था। पिता ने कोतवाली वृंदावन में आठ साल की बेटी के गायब होने की सूचना दी थी।

 
पुलिस के अनुसार वृंदावन कोतवाली की रमणरेती चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ साल की बालिका गुरुवार को दोपहर करीब ढाई बजे रिश्तेदार महिला के साथ लकड़ी बीनने के लिए गांव के ही निकट जंगल में गई थी। वहां से लापता हो गई। देर रात तक पुलिस ने बच्ची की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन बच्ची का पता नहीं चला। वृंदावन कोतवाली पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। 
संबंधित खबर- यूपी: वृंदावन में दुष्कर्म के बाद अनुसूचित जाति की बच्ची की गला दबाकर हत्या

शुक्रवार की सुबह बालिका का शव खून से लथपथ मल्टीलेवल पार्किंग के सामने वन विभाग के जंगल में मिला था। बालिका हत्याकांड के खुलासे में जुटे वृंदावन कोतवाल अनुज कुमार और एसओजी प्रभारी धीरज गौतम ने जंगल में कोठरी में रह रहे महेश पुत्र किशनी निवासी तरौली समौली कोतवाली छाता को गिरफ्तार किया है। 
नशे का आदी है आरोपी
सीओ सदर रमेश तिवारी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी नशे का आदी है। आरोपी के शरीर और कपड़ों के किए गए परीक्षण में बालिका से दुष्कर्म करने के सबूत मिले हैं। आरोपी के पास से मिले एक रुमाल पर खून के धब्बे भी मिले हैं। जिनकी फोरेंसिक जांच कराकर साक्ष्य के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा। आरोपी ने बालिका के अंत:वस्त्र को मुंह में ठूंस दिया था, जिसके कारण उसकी दम घुटने से मौत हो गई थी। 


चिड़ियाघर में ‘शेर’ बनकर घूम रहा था, असली शेरों ने देखा तो दिया ऐसा रिएक्शन

चिड़ियाघर में ‘शेर’ बनकर घूम रहा था, असली शेरों ने देखा तो दिया ऐसा रिएक्शन

Samsung Galaxy S21 सीरीज के शानदार फोन लॉन्च       सिंह और धनु का भाग्य देगा साथ, राशिफल से जानें बाकी का हाल       लैंडलाइन से मोबाइल पर कॉल करने के लिए लगाना होगा ‘0’, आज से बदल गया नियम       Apple के प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर, जानिए       रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका!       केवल 25 में पाए लाखों का मुनाफा, यहां देखें पूरी जानकारी       सोने-चांदी के दाम में क्यों आ रहे उतार-चढ़ाव, ऐसे करें निवेश       यूपी: किन-किन जिलों में कल टीका लगेगा, कब पहुंचना होगा       खतरे में दुनिया, खत्म हो रहा जिंदगी जीने का सहारा       1.9 ट्रिलियन डॉलर के रिलीफ पैकज का ऐलान, जो बाइडन का अमेरिकियों को तोहफा       बांग्लादेश को आया गुस्सा! अमेरिका के बयान पर भड़का       कोरोना से दुनिया में तबाही, चमगादड़ों की मिली नई प्रजाति       भूकंप से बिछी लाशें, जोरदार झटकों से गिरी 60 से ज्यादा इमारतें       ट्रंप का चीन को बड़ा झटका! ब्लैकलिस्ट हुईं ये मशहूर कंपनियां       कैद हुई WHO टीम, अब तो चीन ने तोड़ दी सारी हदें       अमेरिका में कोरोना वायरस का कहर       नसों में उगा मशरूम, युवक की इस हरकत ने पहुंचाया अस्पताल       अमेरिकी कबूतर को सजा: तय किया 13 किमी का सफर, जाने       राष्ट्रपति जो बाइडेन खाते में भेजेंगे इतने रुपए, अमेरिका का हर आदमी होगा लखपति       अमेरिका में बिडेन का बड़ा ऐलान, सबको मिलेंगे 1-1 लाख रुपये