मनोरंजन

शिवांगी जोशी ने मदर्स डे से पहले मां को गिफ्ट किया ये खास तोहफा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अदाकारा शिवांगी जोशी उर्फ नायरा टीवी इंडस्ट्री की सबसे चहेती अदाकारा में शुमार हैं. नायरा बनकर शिवांगी जोशी ने लोगों का दिल जीत लिया था. इस शो के अतिरिक्त शिवांगी जोशी ‘बालिका वधू 2’ और ‘बरसातें’ में भी नजर आईं, इन शोज में भी शिवांगी जोशी ने अपने अंदाज से भली–भाँति फैंस का मनोरंजन किया. वहीं अपने सीरियल से इतर शिवांगी जोशी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में छाई रहती हैं. अब हाल ही में शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टा पर एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसकी वहज से वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं.

शिवांगी ने मां को गिफ्ट की कार

दरअसल, हाल ही में शिवांगी जोशी ने मदर्स डे से पहले अपनी मां को एक बहुत बढ़िया गिफ्ट दिया है. जिसकी फोटोज़ उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं.सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शिवांगी जोशी ने कई फोटोज़ शेयर की और कहा है कि व्हाइट कलर की हुंडई क्रेटा उन्होंने अपनी मां को गिफ्ट किया है.तस्वीरों में उन्हें नयी कार के सामने मां-पापा के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. वहीं इसके अतिरिक्त उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उनकी मां वाहन चलाती हुई दिखाई दिखीं थीं. इस वीडियो में अदाकारा ये बताती हैं कि उन्होंने मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट दिया है. बता दें कि मॉडल के अनुसार, इस कार की मूल्य लगभग 16 से 20 लाख रुपये के बीच में हो सकती है.

शिवांगी की कुशाल टंडन संग सगाई की आई थी खबर

बता दें कि इन दिनों शिवांगी- कुशाल टंडन के साथ सोनी टीवी पर ‘बरसातें’ सीरियल में नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुशाल और शिवांगी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. खबरें तो ये भी थी कि दोनों ने सगाई कर ली है. हालांकि बीते दिनों दोनों ही टीवी सितारों ने इन बातों पर रिएक्ट किया. जहां शिवांगी ने इशारों ही इशारों में अफवाहों को गलत करार दिया, वहीं कुशाल टंडन ने इस पर खुलकर बात की और लंबे पोस्ट में मुद्दे की सच्चाई लोगों के बीच खोलकर रख दी है. कुशाल टंडन ने इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए कहा, ‘यार मीडिया वालों एक बात बताओ, मेरी इंगेजमेंट हो रही है और मुझे ही नहीं पता? मैं यहां थाईलैंड में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग कर रहा हूं. ऐसा कैसे कर लेते हैं आप लोग. मेरे भाई लोग रही ठीक थोड़ी बहुत तो सच्ची समाचार रखा करो. ये आपका सोर्स है कौन?’ इसके साथ ही अभिनेता ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह पंचिंग बॉल को पंच करते दिख रहे थे.

Related Articles

Back to top button