वायरल

शव को ठिकाने लगाने की जुगत में जा रहे थे आरोपी, चढ़े पुलिस के हत्थे, हुए गिरफ्तार

उदयपुर. शहर की अंबामाता थाना पुलिस ने रामपुरा—सीसारमा रोड पर एक कार से मृतशरीर बरामद किया. एक दिन पुराने मृतशरीर को लेकर पूछताछ की तो चौंकाने वाला मुद्दा सामने आया. एक दिन पहले ली गई बाइक नहीं लौटाने पर उस पुरुष को इतना मारा की कि उसकी जान निकल गई. पुरुष की मृत्यु के बाद आरोपियों ने उसका मृतशरीर अपनी कार की डिक्की में डाल लिया और मृतशरीर ठिकाने लगाने की जुगत में जा रहे थे. पुलिस ने मर्डर का मुद्दा दर्ज कर पांचों आरोपियों को अरैस्ट कर लिया.

पुलिस सूत्रों ने कहा कि मृृतक की पहचान मध्यप्रदेश मूल के भिंड निवासी कोमल मौर्य(26) पुत्र श्यामलाल जाटव के रूप में की है. वह यहां झाड़ोल स्थित ससुराल में रहकर मकान—दुकानों में रंगाई—पुताई का काम करता था. पिछले दिनों उसने रामपुरा निवासी सोहेल खान नामक पुरुष से एक बाइक ली थी. गत 18 अप्रेल को सोहेल ने कोमल को अपने मित्र के घर बुलाया तथा उसे बाइक नहीं लौटाने पर धमकाया था. अगले दिन 19 अप्रैल को सोहेल ने अपने मित्र आजाद शेख, महेन्द्र तेली, शाहरूख और राकेश लोहार के साथ मिलकर कोमल के साथ इस कदर हाथापाई की, जिसमें उसकी जान चली गई. उसकी मृत्यु के बाद पांचों पुरुष घबरा गए. वह उसकी मृत-शरीर को ठिकाने लगाने की योजना बनाने लगे.

कोमल की मृत-शरीर उन्होंने अपनी कार की डिक्की में डाल ली थी. वह उस मृत-शरीर को ठिकाने लगाने के लिए रामपुरा—सीसारमा रोड की ओर जा रहे थे कि पकड़े गए. पुलिस ने कहा कि एक दिन पुरानी मृत-शरीर होने से उसमें बदबू आने लगी थी. पुलिस ने एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में मृतशरीर का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों के हवाले कर दिया.

Related Articles

Back to top button