वायरल

चार युवकों ने बिहार में चाकू के बल पर महिला के साथ किया गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर. बिहार में एक स्त्री के साथ चाकू के बल पर सामूहिक दुष्‍कर्म का मुद्दा सामने आया है. यह घटना मुजफ्फरपुर में मीनापुर क्षेत्र के एक गांव की है.

पुलिस ने रविवार को कहा कि आरोपियों ने लीची बगान के पास एक अप्रैल की रात स्त्री के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. स्त्री के साथ चार हवसी लोगों ने बारी-बारी से बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. हैवानियत की वजह से स्त्री बेहोश हो गई थी. होश में आने के बाद स्त्री ने अपने पति को पूरी घटना की जानकारी दी.

पति के कहने पर पीड़िता सदर हॉस्पिटल पहुंची. पीड़िता ने स्त्री पुलिस स्टेशन में तीन नामजद और एक अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है. स्त्री थानेदार ने एफआईआर दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच कराई और 164 के अनुसार बयान दर्ज कराया.

पूछताछ के दौरान पीड़ित स्त्री ने पुलिस को कहा कि उसका पति ऑटो चलाने के अतिरिक्त सिक्योरिटी गार्ड का काम भी करता है. उसने ऋण पर एक ऑटो लिया है. ऑटो की किस्त भरने के लिए उसने पत्‍नी को एक परिचित स्त्री के घर 5 हजार रुपये लेने के लिए भेजा. जब वह रुपये लेकर लौट रही थी, उसी दौरान बगीचे में चार युवकों ने चाकू दिखाकर उसे घेर लिया. वह पहले छेड़खानी करने लगे. विरोध करने पर उन्होंने चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया. फिर हवसी लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया. आरोपियों ने पुलिस से कम्पलेन करने पर मर्डर करने की धमकी भी दी.

पीड़िता को सदर हॉस्पिटल में उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. उपचार के बाद पीड़िता ने स्त्री पुलिस स्टेशन पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई.

महिला थानेदार अदिति कुमारी ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी गई है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराकर 164 के अनुसार बयान दर्ज किया गया है. आरोपियों के विरुद्ध साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और जल्द ही उन्हें अरैस्ट कर लिया जाएगा.

सामूहिक दुष्‍कर्म के इस मुद्दे पर पाटलिपुत्र क्षेत्र से राजद की उम्‍मीदवार मीसा भारती ने प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने बोला किअब सीएम को उत्तर देने में देर क्यों हो रही है? वे हम पर जंगलराज लाने का इल्जाम लगाते थे, लेकिन हमारे शासन में ऐसा कभी नहीं हुआ, अब हर एक-दो दिन में इस तरह की घटनाएं घट रही हैं, जिस पर सीएम खामोशी साधे हुए हैं.

महागठबंधन में मुकेश सहनी को शामिल कर जातिवाद को बढ़ावा देने के इल्जाम के उत्तर में उन्होंने बोला कि चिराग पासवान को साथ लेकर एनडीए ने क्या साबित किया है? इन्‍होने उपेंद्र कुशवाहा को साथ लिया है तो क्या यह जातिवाद नहीं है? हमने एक गरीब के बेटे को साथ मिलाया है तो उन्‍हें जातिवाद नजर आ रहा है.

मीसा भारती ने पाटलिपुत्र क्षेत्र के बारे में बोला कि यहां से चुनकर दो बार लोग संसद में गए, लेकिन बिहार के बारे में कोई आवाज नहीं उठाई, इस बार जनता उसे चुनेगी जो उनका मामला मुखर होकर संसद में उठा सके.

Related Articles

Back to top button