वायरल

एयरपोर्ट पर रील बनाने को कहां लेट गई लड़की, लोग बोले…

रील्स का खुमार लोगों के सिर पर किस कदर हावी हो गया है, इसके कई नमूने हमारे सामने आ चुके हैं. रेलवे स्टेशन, प्लेटफॉर्म, सड़क से होते हुए अब रील का ‘वायरस’ एयरपोर्ट पर भी पहुंच गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की एयरपोर्ट पर ही रील बना रही है. रील बनाने के लिए वह एयरपोर्ट पर सामान लाने वाले लगेज बेल्ट पर ही लेट गई.

अब एयरपोर्ट पर बनी रील वायरल

मेट्रो पर रील्स बनाती कई लड़कियों के वीडियो वायरल चुके हैं. हाल ही में मेट्रो के बाद सड़क पर अमर्यादित वीडियो बनाने वाली लड़कियों के विरुद्ध पुलिस ने कार्रवाई भी की है. अब एयरपोर्ट पर लगेज बेल्ट पर लेटकर रील्स बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है तो लोग CISF से संज्ञान लेने की मांग कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में लड़की एयरपोर्ट पर ‘कुछ-कुछ होता है’ गाने पर रील बना रही है. रील बनाते समय यह लड़की सामान लाने वाले लगेज बेल्ट पर ही लेट गई. वीडियो देखकर लोगों का बोलना है कि क्या अब ये वायरस एयरपोर्ट तक भी पहुंच गया है. CISF को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करनी चाहिए.

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि ये लड़की कितनी खुश है, ऐसा लग रहा है कि इसने जीवन की सारी खुशियां प्राप्त कर ली है. एक ने लिखा कि ऐसी हौसला आम आदमी के अंदर तो नहीं होती है, पहले इतनी हौसला पैदा करो तब ऐसी रील बना पाओगे. एक ने लिखा कि इस वायरस का वैक्सीन बहुत महत्वपूर्ण हो गया है. एक ने लिखा कि CISF बस एक-दो को पकड़ेगी तो सारे सुधर जाएंगे.

एक अन्य ने लिखा कि इन्हें पकड़कर जहाज से ऐसी स्थान भेज देना चाहिए, जहां ये आराम से रील्स बना सकें. एक ने लिखा कि एयरपोर्ट को सैनिटाइज करना चाहिए, कम से कम एयरपोर्ट तो इस वायरस से बच सके. एक अन्य ने लिखा कि मुझे यही समझ नहीं आता है कि आखिर ऐसा करके ये लोग क्या हासिल कर लेते हैं

Related Articles

Back to top button