उत्तर प्रदेश

सीआईए टू पुलिस टीम ने मोबाइल व पर्स स्नैचिंग करने वाला आरोपी किया गिरफ्तार, 3 वारदातों का खुलासा

पानीपत. सीआईए टू पुलिस टीम ने मोबाइल और पर्स स्नैचिंग करने वाले रैकेट के एक आरोपी को राज नगर रेलवे फाटक के पास से अरैस्ट किया. आरोपी से 3 वारदातों का खुलासा हुआ. इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रभारी सब इंस्पेक्टर सौरभ ने कहा कि उनकी टीम को वीरवार देर शाम गश्त और जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध प्रजाति का एक पुरुष राज नगर रेलवे फाटक के पास घूम रहा है. पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर पुरुष को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान राहुल मिश्रा पुत्र अरविंद निवासी शंकरपुर कोडर शहजानपुर उत्तर प्रदेश के रूप में बताई.

गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी पर अपने साथी आरोपी सोनू निवासी दोसपुर शहजानपुर उत्तर प्रदेश के साथ मिलकर 1 मार्च को समालखा अनाज मंडी में पैदल जा रही एक महिला से मोबाइल टेलीफोन छीनने की घटना को अंजाम देने बारे स्वीकारा. मोबाइल स्नैचिंग की उक्त घटना बारे थाना समालखा में सोनम पुत्री रामफल निवासी गन्नौर की कम्पलेन पर अभियोग दर्ज है.

थाना समालखा पुलिस को दी कम्पलेन में गन्नौर निवासी सोनम पुत्री रामफल ने कहा था कि वह औद्योगिक क्षेत्र समालखा में एक फैक्टरी में एकाउंट का काम करती है. 1 मार्च को साय करीब 5 बजे काम समाप्त कर घर जा रही थी. समालखा अनाज मंडी में पहुंची तो एक बाइक पर सवार होकर आए दो पुरुष उसका मोबाइल टेलीफोन छीनकर ले गए. सोनम की कम्पलेन पर थाना समालखा में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान और धरपकड़ के कोशिश प्रारम्भ कर दिए थे.

सब इंस्पेक्टर सौरभ ने कहा कि पूछताछ में आरोपी ने उक्त घटना के अंतिरिक्त साथी आरोपी के साथ मिलकर मोबाइल और बैग स्नैचिंग की दो अन्य वारदातों को अजाम देने बारे स्वीकारा. उक्त वारदातों बारे थाना समालखा और थाना सेक्टर 13/17 में अभियोग दर्ज है.

पुलिस ने छीने गए मोबाइल और अन्य सामान बरामद करने और घटना में शामिल फरार इसके साथी आरोपी सोनू के ठीकानों का पता लगा पकड़ने के लिए शुक्रवार को आरोपी राहुल को माननीय कोर्ट में पेश किया जहा से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया.

स्नैचिंग की इन वारदातों का खुलासा हुआ

1. आरोपी ने अपने साथी आरोपी के साथ मिलकर बाइक पर सवार होकर 1 मार्च की शाम समालखा अनाज मंडी में पैदल जा रही महिला से मोबाइल टेलीफोन छीना. थाना समालखा में सोनम पुत्री रामफल निवासी गन्नौर की कम्पलेन पर अभियोग दर्ज है.

2. आरोपी राहुल ने अपने साथी आरोपी के साथ मिलकर 1 मार्च की देर शाम समालखा औद्योगिक क्षेत्र में फैक्टरी के बाहर खड़े पुरुष से मोबाइल टेलीफोन छीना. थाना समालखा में शिवम पुत्र उदयभान निवासी छपरा बदास मोतिहारी बिहार हाल औद्योगिक क्षेत्र समालखा की कम्पलेन पर अभियोग दर्ज है.

3. आरोपी राहुल ने अपने साथी आरोपी के साथ मिलकर 14 मार्च की साय पानीपत टोल प्लाजा पर सवारी के प्रतीक्षा में खड़ी एक महीला से बैग छीना. बैग में 11 हजार रूपये, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, पेन कार्ड और आयुष्मान कार्ड था. थाना सेकक्टर 13/17 में बिशन देवी पत्नी जगपाल निवासी बरकी कला करनाल कम्पलेन पर अभियोग दर्ज है.

Related Articles

Back to top button