उत्तर प्रदेश

मनचले से परेशान एक किशोरी ने फंदा लगाकर दे दी जान, पुलिस जांच में जुटी

मुरसान क्षेत्र के एक गांव में मनचले से परेशान एक किशोरी ने 16 अप्रैल की सुबह फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. किशोरी की मृत्यु से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मृतशरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में कोतवाली मुरसान में तहरीर दी गई है.

कोतवाली मुरसान क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी को एक पुरुष कई दिनों से परेशान कर रहा था. पुरुष किशोरी पर साथ चलने का दबाव बना रहा था. पोस्टमार्टम गृह पर पहुंचे किशोरी के परिवार के लोगों ने कहा कि कुछ दिन पहले पुरुष किशोरी के घर पर तमंचा लेकर पहुंच गया था और किशोरी के छोटे भाइयों को जान से मारने की धमकी दी थी और फायरिंग की थी.

परिजनों ने कहा कि 16 अप्रैल की सुबह एक बार फिर पुरुष किशोरी के घर पर पहुंच गया और तमंचा निकालकर किशोरी को धमकाने लगा. उसने किशोरी से साथ चलने के लिए कहा. जब किशोरी ने इंकार किया तो पुरुष ने किशोरी को उसके भाइयों को मारने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी पुरुष फायरिंग कर वहां से भाग गया.

किशोरी के पिता की पूर्व में ही मृत्यु हो चुकी है. पुरुष की धमकी से भय में आई महिला ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. जानकारी होने पर महिला के परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई. तहरीर के आधार पर पुलिस मुद्दे की जांच में जुट गई है.

 

किशोरी के मृतशरीर का पोस्टमार्टम कराया गया है. तहरीर के आधार पर मुद्दे की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.-गोपाल सिंह, सीओ, सादाबाद.

Related Articles

Back to top button