उत्तर प्रदेश

बत्तख पकड़ने गया युवक अचानक डूबा तालाब के गहरे पानी में…

अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव बहादुरपुर में 25 मार्च शाम तालाब में बत्तख पकड़ने गया पुरुष अचानक तालाब के गहरे पानी में डूब गया. जिससे गांव के लोगों में अफरातफरी मच गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से मुद्दे की जानकारी लेकर गोताखोर की सहायता से तालाब में डूबे पुरुष की तलाश प्रारम्भ की. देर रात तक उसका पता नहीं लग पाया. 

 

घटना के संबंध में थाना प्रभारी ऋषीपाल कसाना ने कहा कि 25 मार्च शाम समय करीब छह बजे पुलिस को सूचना मिली कि बिहार के जिला गया थाना बाराचारी के गांव लाडू निवासी रवि पुत्र विशेष्य गांव बहादुरपुर के पास एक ईंट भट्टा पर अपने परिवार के साथ रहकर मजदूर करता है. रवि गांव के निकट एक तालाब में बत्तख के शिकार के लिए गया. जहां उसने तीन बत्तख पकड़ लीं. चौथी बत्तख को पकड़ने के लिए वह तालाब के गहरे पानी में उतर गया. जिससे वह तालाब में डूब गया.

इसी दौरान तालाब के आसपास उपस्थित लोगों की नजर तालाब में डूबते पुरुष पर पड़ी, तो उन्होंने शोर मचाते हुए उसे बचाने का कोशिश किया. तालाब की गहराई अधिक होने के कारण उसे बचाया नहीं जा सका. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पाकर थाना प्रभारी ऋषीपाल कसाना पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए.

 

 

पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से तालाब में डूबे 30 वर्षीय रवि की तलाश कराई. देर रात तक उसका कोई सुराग नहीं लगा. घटना के संबंध में थाना प्रभारी ऋषीपाल कसाना ने कहा है कि तालाब में डूबे पुरुष रवि की पत्नी लालती देवी ने पुलिस को कहा कि उसका पति घटना से कुछ देर पूर्व उसके साथ मार-पीट कर घर से गया था. पुरुष की तलाश करने के लिए कासगंज से रेस्क्यू टीम बुलाई है, जो तालाब के गहरे पानी में उतर कर उसकी तलाश करेगी.

Related Articles

Back to top button