उत्तर प्रदेश

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1 अप्रैल को हाथरस में…

प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ 1 अप्रैल को हाथरस में आ रहे हैं. मुख्यमंत्री आगरा रोड स्थित अग्रवाल सेवा सदन में बीजेपी के बैनर तले आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे. सीएम के आगमन से एक दिन पहले भाजपाई, जनप्रतिनिधि और जिला प्रशासन कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा रहा. प्रशासनिक ऑफिसरों और भाजपाइयों ने कार्यक्रम स्थल, हेलीपैड और सेफ हाउस का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर को लखनऊ से हेलीकॉप्टर से हाथरस आएंगे. आगरा रोड स्थित अग्रवाल सेवा सदन में बीजेपी के बैनर तले आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को बतौर मुख्य मेहमान संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर रविवार को सदर विधायक अंजुला माहौर, सिकंदराराऊ विधायक वीरेंद्र सिंह राणा, बीजेपी जिला प्रभारी डीपी भारती, बीजेपी जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी, ब्रजेश चौहान, सतेंद्र सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष हरीशंकर राना उर्फ भूरा पहलवान, रामवीर सिंह भैया जी, शहर अध्यक्ष मूलचंद्र वार्ष्णेय सहित अन्य भाजपाई कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और उन्होंने वहां जायजा लिया.

पुलिस-प्रशासन के अधिकारी भी पूरे दिन कार्यक्रम स्थल से लेकर हेलीपैड और सेफ हाउस तक मुख्यमंत्री की सुरक्षा प्रबंध का जायजा लेते रहे. ऑफिसरों द्वारा हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक की सुरक्षा का जायजा लिया गया. देर रात तक कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा चाकचौबंद की गई.

 

 

रूट रहेगा डायवर्ट

 

प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से तैयारी में जुटा हुआ है. मुख्यमंत्री के आगमन के दृष्टिगत आमजनमानस की सुरक्षा एवं यातायात प्रबंध को सुदृढ़ बनाये रखने हेतु यातायात मार्ग में परिर्वतन किया गया है.

 

 

1 अप्रैल को सुबह बजे से कार्यक्रम समापन तक हाथरस शहर में प्रवेश करने वाले सभी प्रकार के भारी ट्रक, ट्रॉला, डीसीएम कैंटर, ट्रैक्टर आदि वाहनों और मध्यम हल्के लोडर वाहनों का प्रवेश पर रोक रहेगी. कार और रोडवेज बस आदि वाहनों का आवश्यकतानुसार आवागमन रहेगा. सभी प्रकार के भारी ट्रक, ट्रॉला, डीसीएम कैंटर, टै्रक्टर आदि वाहनों और मध्यम हल्के लोडर वाहनों का आवागमन इस प्रकार रहेगा. जनपद हाथरस में प्रवेश करने वाले बड़े  व मध्यम वर्ग के गाड़ी नगला भुस थाना हाथरस से बाईपास होते हुए अन्य मार्ग के लिए आवागमन करेंगे. हाथरस शहर की तरफ से आने वाले बड़े और मध्यम  वर्ग के गाड़ी डायवर्जन होकर चामड़ गेट, बस स्टैंड बाया डीआरबी तिराहा से आवगमन करेंगे. पुलिस चौकी आगरा रोड कोतवाली नगर हाथरस से आगे सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन बंद रहेगा. इसके अतिरिक्त संबंधित को निर्दिष्ट किया गया है कि आमजन के आवागमन में परेशानी न हो तथा एंबुलेंस और अन्य आमजन की सेवाओं संबंधित वाहनों को सुरक्षित गंतव्य तक पहुंचाने की प्रबंध की जाए.

Related Articles

Back to top button