उत्तर प्रदेश

नजीबाबाद में अखिलेश यादव ने प्रचार के आखिरी दिन जनसभा में बोलते हुए कहा…

नजीबाबाद में अखिलेश यादव ने प्रचार के अंतिम दिन जनसभा में बोलते हुए बोला कि सपा ने जो लैपटॉप बांटे थे वह आज भी चल रहे हैं जबकि बीजेपी ने जो SmartPhone बांटे उन पर उंगली मारते रहिए वह चलते नहीं हैं . 400 पार के प्रश्न पर उत्तर देते हुए अखिलेश यादव ने बोला कि 400 पार नहीं 400 हार है ,भारतीय जनता पार्टी ने अपने दल को भ्रष्टाचारियों का गोदाम बना लिया है, जितने भ्रष्टाचारी हैं वह सब बीजेपी में है. समाजवादी पार्टी सुप्रीमो ने बोला कि संस्थाओं की आड़ में इलैक्ट्रोलिक बांड के नाम पर बीजेपी ने चंदा वसूली की है यह गवर्नमेंट CBI ,ईडी, इनकमटैक्स जैसी संस्थाओं से खिलवाड़ कर रही है, यदि संस्थाएं कमजोर होगी तो लोकतंत्र कमजोर होगा.

उन्होंने इन संस्थाओं की विश्वसनीयता पर प्रश्न खड़े करते हुए बोला कि इनके दुरपयोग को रोकना होगा. उन्होंने बोला कि किसानों को भी इस गवर्नमेंट ने विश्वासघात दिया है आय दोगुनी करने की बात करने के बाद भी एमएसपी नहीं दे रहे हैं . वहीं अखिलेश यादव ने पेपर लीक के मुद्दे में भी योगी गवर्नमेंट को घेरते हुए जॉब नहीं. देने के कारण गवर्नमेंट पर पेपर लीक करने के इल्जाम लगाया .

अखिलेश यादव ने एम्बुलेंस योजना को उल्लेख करते हुए बोला कि वह समाजवादी पार्टी गवर्नमेंट ने ही चलाई थी जो नम्बर बदल कर आज भी चल रही है वहीं पुलिस़ 100 नम्बर से चलाई गई गाडियां 112 नम्बर से चलाई जा रही है.अखिलेश यादव ने बिजनौर में बने मेडीकल कॉलेज को भी अपनी देन होने का दावा ठोकते हुए बोला कि समाजवादी पार्टी गवर्नमेंट ने ही बिजनौर में मेडीकल निर्माण का निर्णय कर भूमि पूजन तक किया था.

इससे पूर्व आप नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर आरोपों की बरसात करते हुए कहां कि लोकप्रिय सीएम अरविंद केजरीवाल को कारावास में डाल दिया है. पीएम पर भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का इल्जाम लगाते हुए बोला कि बीजेपी की गंगा मैली हो चुकी है भ्रष्टाचारी शामिल करते करते . संजय सिंह ने बोला कि बीजेपी में जो बड़ा भ्रष्टाचारी उतना बड़ा पदाधिकारी.

इस मौके पर समाजवादी पार्टी प्रत्याशी मनोज सिंह,सपा जिलाध्यक्ष अनिल यादव,फैसला वारसी,सपा विधायक मनोज पारस, पूर्व चेयरमैन नजीबाबाद मौअज्जम खां आदि नेताओं के साथ कांग्रेस पार्टी नेता भी उपस्थित रहे .

Related Articles

Back to top button