शाहिद ने कहा, "अगर मुझसे हो पाता तो मैं 'शानदार' को अपने करियर से मिटा देता"

शाहिद ने कहा, "अगर मुझसे हो पाता तो मैं 'शानदार' को अपने करियर से मिटा देता"

बॉक्स कार्यालय पर बनकर छाए शाहिद कपूर ने जबरदस्त ओपिनिंग से सबको चौंका दिया है। दर्शक से लेकर समीक्षक तक इस फिल्म की दिल खोल कर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की सक्सेस के मौके पर अपने अतीत की एक फिल्मों को लेकर दिल की बात बता रहे हैं। शाहिद अब अपने कैरियर की एक फिल्म को मिटा देना चाहते हैं।

Image result for शाहिद

अभिनेता शाहिद कपूर ने बोला कि उन्होंने 'कुछ बेहद ही घटिया किस्म की फिल्में' की हैं व यदि वह अपने करियर से मिटा सकते तो 'शानदार' को मिटा देते। एक बयान में बोला गया कि जब शाहिद जूम के शो 'बॉय इन्वाइट ओनली' में आए तो उन्होंने अपने विचार जाहीर किए।

इस शो में वह अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' की को-स्टार कियारा आडवाणी संग नजर आए। शाहिद के करियर के बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, "वह 'शानदार' का प्रशंसक नहीं है। "

शाहिद ने इस पर हांमी भरते हुए कहा, "अगर मुझसे हो पाता तो मैं 'शानदार' को अपने करियर से मिटा देता। उनकी पीढ़ी का कोई भी कलाकार यह दावा नहीं कर सकता कि एक बेकारफिल्म ने इस वजह से अच्छा प्रदर्शन किया, क्योंकि वे उसमें थे। मुझे लगता है कि मेरे प्रशंसक बहुत ज्यादा वफादार हैं व अपने जिंदगी के हर दिन मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं। मैंने कुछ बेहद ही घटिया किस्म की फिल्में की हैं। "

साल 2015 में आई फिल्म 'शानदार' ने बॉक्स कार्यालय पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। हालांकि इसमें शाहिद के अतिरिक्त पंकज कपूर, आलिया भट्ट जैसे कलाकार भी थे।