जानिए शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में काम करने को बेताब है ये एक्ट्रेस

जानिए शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में काम करने को बेताब है ये एक्ट्रेस

शाहरुख खान के साथ फिल्म 'मैं हूं ना' का अगला भाग करने को बेताब हैं. उन्होंने फिल्म की डायरेक्टर फराह खान से भी यह बात कह दी है कि शाहरुख से बात कर, उनको राजी करें. सुष्मिता की मानें तो 'मैं हूं ना' एक ऐसी फिल्म है, जिसकी फ्रेंचाइज जब भी बनाई जाए, लोगों को पसंद आएगी. 'मैं हूं ना' ने हाल ही में 15 वर्ष सारे किए हैं. डांस निर्देशक से फिल्मों के डायरेक्शन में फराह ने इसी फिल्म से कदम रखा था.



सुष्मिता बताती हैं, 'फिल्म में मेरे लुक व कैरक्टर पर फराह खान ने बहुत कार्य किया था, मुझे साड़ी पहनाने वाले को डांटते हुए बोला था कि यह क्या लूंगी जैसे साड़ी पहना दिया है, जाओ चेंज करो व अच्छी तरह साड़ी पहनाओ. फराह ने मेरा भूमिका कुछ इस तरह दिखाया, जिसकी साड़ी हर समय हवा में लहराती रहती है, फर्क नहीं पड़ता मैं इनडोर में हूं या आउटडोर में.फराह की पहली फिल्म, लेकिन कमाल का कार्य किया था उन्होंने, उनका विजन पूरी तरह साफ था.'

सुष्मिता की मानें तो फिल्म 'मैं हूं ना' एक बेहतरीन फ्रेंचाइज है. सुष्मिता कहती हैं कि अब समय आ गया कि इस फिल्म का अगला भाग बनाया जाए. शाहरुख को राजी किया जाए वफिल्म का कार्य प्रारम्भ किया जाना चाहिए. वैसे फराह ने भी एक वार्ता के दौरान बोला था कि उनके पास एक आइडिया है, जो फिल्म मैं हूं ना की फ्रेंचाइज पर सटीक बैठेगा.

फराह कहती हैं कि '' बनाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण है शाहरुख खान की रजामंदी व इच्छा. अगर शाहरुख चाहें तो फिल्म को कभी भी बनाया जा सकता है. फिल्म में शाहरुख एक आर्मी अधिकारी होते हैं, जो कॉलेज में पढ़ाई कर रही मेजर की बेटी की रक्षा के लिए कालेज में दाखिला लेते हैं व वहीं उनकी मुलाकात केमेस्ट्री टीचर चांदनी चोपड़ा यानी सुष्मिता सेन से होती है.

सुष्मिता अंतिम बार अनिल कपूर के होम प्रॉडक्शन व अनीस बज्मी के निर्देशन में बनीं फिल्म 'नो प्रॉब्लम' में नजर आई थीं. इन दिनों सुष्मिता फिल्मों में वापसी तो करना चाहती हैं, लेकिन उनके हाथ कोई अच्छा प्रॉजेक्ट नहीं लगा है.