बप्‍पा के दर्शन करने गयी इस एक्ट्रेस का चोरी हुआ ये, देख लोग हुए हैरान

 बप्‍पा के दर्शन करने गयी इस एक्ट्रेस का चोरी हुआ ये,  देख लोग हुए हैरान

मुंबई में रहने वाला शायद ही कोई शख्‍स हो जो गणेशोत्‍सव के दौरान मुंबई के मशहूर लालबाग (Lalbaugcha Raja) के राजा के दर्शन न करना चाहता हो।

इस मंडप पर बॉलीवुड सितारों की भी लंबी लाइन नजर आती है। हर वर्ष यहां कई बॉलीवुड सितारे बप्‍पा के दर्शनों के लिए पहुंचते हैं। एक्‍ट्रेसभी हाल ही में लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं। यहां उन्‍हें बप्‍पा का आर्शिवाद तो मिला, लेकिन भीड़ में अपनी कोल्‍हापुरी चप्‍पलों से उन्‍हें हाथ धोना पड़ा।

स्‍वरा भास्‍कर बप्‍पा के दर्शन करने लाल रंग के सूट में पहुंचीं। इस सूट के साथ वह कोल्‍हापुरी चप्‍पलों में नजर आईं। लेकिन वहां से लौटते वक्‍त स्‍वरा को नंगे पैर ही वापस आना पड़ा।

स्‍वरा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं, 'ये होती है सच्‍ची श्रद्धा, अच्छा है। । नंगे पैर मैं भगवान के पास गई हूं। ' यह कहते ही स्‍वरा की कार सामने आ जाती है। इस वीडियो के कैप्‍शन में स्‍वरा ने बताया है, 'अगर आपकी चप्‍पल न खो जाएं तो आखिर मुंबई के प्रमुख लालबाग के राजा के दर्शन ही कैसे। । '

बता दें कि स्‍वरा भास्‍कर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के गणपति वसर्जन में सलमान खान के साथ डांस करते हुए नजर आई थीं। उनका यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हुआ था।