मनोरंजन

क्या देश की सबसे महंगी फिल्म बनने जा रही है रामायण…

रणबीर कपूर की फिल्म रामायण की जबसे अनाउंसमेंट हुई है तभी से फिल्म काफी चर्चा में है. फिल्म को लेकर नए अपडेट्स आते रहते हैं. कुछ दिनों पहले सेट से रणबीर, सई पल्लवी और बाकी एक्टर्स की फोटोज लीक हुई थीं जो काफी वायरल हुई थी. वहीं अब फिल्म के बजट को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है जिसे सुनकर आपको भी झटका लगेगा. ऐसा बोला जा रहा है कि यह हिंदुस्तान की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है.

क्या है फिल्म का बजट

इस फिल्म को ग्रैंड बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. पहली बार पौराणिक फिल्म का बजट 100 मिलियन अमेरिकी $ होगा, केवल ‘रामायण: पार्ट वन’ के लिए. हालांकि मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार जूम से बात करते हुए एक सोर्स ने इस समाचार को गलत कहा है. यह सब फिगर बताकर केवल दर्शकों को एक्साइटेड कर रहे हैं. सच तो यह है कि इतना बड़ा बजट पॉसिबल नहीं है. अब तक जो बजट का अनुमान लग रहा है वह है 500-550 करोड़. इससे अधिक यदि बजट जाएगा तो वो खतरनाक होगा. वे लोग रामायण को बड़ा बनाना चाहते हैं, लेकिन इस बात का भी ध्यान रखा जाएगा कि इतना बजट ना रखें कि उसे वसूलना ही कठिन हो.

राम बनने के लिए रणबीर की मेहनत

ऐसा बोला जा रहा है कि रामायण में ईश्वर राम का भूमिका निभाने के लिए रणबीर स्ट्रिक्ट डाइट ले रहे हैं और वर्कआउट भी कर रहे हैं. हाल ही में जब उनकी सेट से फोटो वायरल हुई थी तो वह और सई दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे थे. सोशल मीडिया पर दोनों के लुक की प्रशंसा भी हुई थी.

फिल्म पर पूरा फोकस

नितेश तिवारी फिल्म पर पूरा फोकस कर रहे हैं और हर चीज का ध्यान रख रहे हैं ताकि दर्शकों को कम्पलेन का मौका ना मिले. दरअसल, नितेश तिवारी की रामायण से पहले ओम राउत की आदिपुरुष फिल्म आई थी जिसमें प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन लीड रोल में थे. फिल्म के डायलॉग्स और वीएफएक्स को लेकर काफी नेगेटिव रिस्पॉन्स मिला था. इतना ही नहीं कई राज्य में तो फिल्म को बैन करने तक की मांग उठी थी.

Related Articles

Back to top button