डोनाल्ड ट्रंप के बाद अपने चिरपरिचित अंदाज में सम्बोधन की आरंभ 

डोनाल्ड ट्रंप के बाद अपने चिरपरिचित अंदाज में सम्बोधन की आरंभ 

पीएम मोदी अमेरिका के ह्यूस्टन में Howdy Modi में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बाद अपने चिरपरिचित अंदाज में सम्बोधन की आरंभ की. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सामने ही आतंकवाद को लेकर पाक पर जमकर निशाना साधा.पीएम मोदी ने बोला कि हिंदुस्तान ने हाल ही में जम्मू और कश्मीर के विकास में बाधा पहुंचाने वाली धारा 370 को हटा दिया है. पाकिस्तानी पीएम इमरान खान संभवत: सोमवार को राष्ट्रपति ट्रंप से बातचीत करने वाले हैं.

इससे पहले मोदी ने पाक पर हमला बोलते हुए बोला कि, "हमारे फैसलों से उन लोगों को समस्या हो रही है, जिनसे अपना देश संभल नहीं पा रहा है. अमेरिका में 9/11 हो या मुंबई में 26/11 हो, उसके साजिशकर्ता कहां पाए जाते हैं? उन्हें पूरा दुनिया जानता है. अब समय आ गया है कि आतंकवाद व आतंकवाद को बढ़ावा देने वालों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ी जाए."

पीएम मोदी ने आगे बोला कि, "भारत में बहुत कुछ हो रहा है, बहुत कुछ बदल रहा है व बहुत कुछ करने के उद्देश्य से हम चल रहे हैं. हमने नयी चुनौतियों को पूरा करने की जिद ठान रखी है." इसके साथ ही प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने संबोधन में जम्मू और कश्मीर को विशेष प्रदेश का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 हटाए जाने का भी जिक्र किया.