40 करोड़ की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

40 करोड़ की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल 40 करोड़ की हेरोइन के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़ में आए तस्करों के नाम गंगा प्रसाद और बलिदाद है. पुलिस ने दोनों के पास से 11 किलो हेरोईन बरामद की है. पुलिस के मुताबिक, बरामद हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 40 करोड़ रुपये है.

पुलिस का कहना है कि उनकी नजर लगातार मणिपुर, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश और बिहार के तस्करों पर रहती है. इसी दौरान पुलिस को खबर मिली की एक शख्स बड़ी मात्रा में हेरोइन लेकर दिल्ली आने वाला है.

पुलिस को पता लगा कि दिल्ली के पश्चिम पुरी मादीपुर इलाके में ड्रग्स की सप्लाई होने वाली है. इसके बाद पुलिस ने उस पूरे इलाके में गश्त बढ़ा दी. 7 दिसंबर को पुलिस ने मादीपुर से गंगा प्रसाद नाम के तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से चार किलो हेरोइन बरामद की.

बलिदाद के पास से 7 किलो हेरोइन बरामद

पूछताछ में गंगा प्रसाद ने बताया कि वो ये हेरोइन उत्तर प्रदेश के रामपुर से लेकर आया है . इसके बाद पुलिस ने गंगा प्रसाद के साथ रामपुर में रेड कर बलिदाद नामक तस्कर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बलिदाद के पास से 7 किलो हेरोइन बदामद की. गंगा प्रसाद ने पुलिस को बताया कि वो 2013 में जेल में बंद था. वहीं पर उसकी मुलाकात बलिदाद से हुई थी.

वहां बलिदाद ने गंगा प्रसाद से कहा कि अगर वो कम वक्त में ज्यादा पैसा कमाना चाहता है, तो उसे ड्रग्स की तस्करी करनी होगी. इसके बाद जब दोनों जेल से छूटे तो गंगा प्रसाद, बलिदाद के पास गया और तभी से वो उसके लिए काम करने लगा. गंगा प्रसाद दिल्ली और एनसीआई के इलाके में हेरोइन की सप्लाई किया करता था.