राष्ट्रीय

बारां पुलिस की कार्यवाही: 10-10 हजार के दो इनामी बदमाशों सहित तीन गिरफ्तार

जिले में 5 दिन पहले कोतवाली थाना क्षेत्र में बत्रा हॉस्पिटल के पास एक पुरुष पर फायरिंग करने के मुद्दे में वांछित 10-10 हजार रुपए के दो इनामी सहित तीन लुटेरों को थाना पुलिस ने अरैस्ट किया है. थाना पुलिस की टीम फायरिंग का कारण एवं हथियार की बरामदगी के लिए पूछताछ कर रही है.

एसपी राजकुमार चौधरी ने कहा कि लुटेरे गौतम सुमन पुत्र मुकेश (21) निवासी नयापुरा थाना कोतवाली, अंकुर पंकज पुत्र छीतर लाल धोबी (30) निवासी संतोषी नगर थाना महावीर नगर कोटा और विजेंद्र सिंह उर्फ गजेंद्र सिंह उर्फ अंकित सिंह पुत्र भवानी सिंह (29) निवासी गोबरिया बावड़ी थाना अनंतपुरा जिला कोटा को अरैस्ट किया गया है. इनमें गौतम सुमन और अंकुर पंकज इनामी लुटेरे है.

एसपी चौधरी ने कहा कि घटना के संबंध में 16 मार्च को राजकीय अस्पताल में उपचार के दौरान गोपाल कॉलोनी निवासी दिलीप प्रजापति ने पर्चा बयान में कहा कि आज सुबह वह किसी से पैसे लेने के लिए घर से निकला था. बत्रा हॉस्पिटल के पास पीछे से बाइक पर आए गौतम माली, विजय पंकज और एक अन्य आदमी ने किसी हथियार से गोली चलाई जो उसके कान के पास से निकल गई. उसने पीछे मुड़कर देखा तो उन्होंने दूसरी गोली चला दी जो उसके दाहिने हाथ की कोहनी पर लगी. गोली लगने से वह बाइक से नीचे गिर गया और लुटेरे भाग गए. इस रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच प्रारम्भ की गई.

एसपी चौधरी ने कहा कि पूर्व में भी कई गंभीर प्रकृति के आपराधिक मुद्दे दर्ज होने के कारण लुटेरे गौतम सुमन और अंकुर धोबी पर 10-10 हजार के पुरस्कार की घोषणा कर फायरिंग के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश चौधरी और सीओ ओमेंद्र सिंह शेखावत के सुपरविजन तथा एसएचओ रामविलास मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई. गठित टीम द्वारा जगह-जगह दबिश देकर बुधवार को दोनों इनामी समेत तीनों आरोपियों को अरैस्ट कर लिया.

Related Articles

Back to top button