राष्ट्रीय

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आगबबूला AAP, दिल्ली होगी जाम, जानें कौन से रास्ते, मेट्रो स्टेशन बंद

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के विरुद्ध देशव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया. दिल्ली के कई इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई. शुक्रवार सुबह से ही दिल्ली के आईटीओ क्षेत्र में पुलिस ने बैरिकेडिंग की. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रवर्तन निदेशालय गिरफ्तारी के विरुद्ध आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है.


आईटीओ मेट्रो स्टेशन को किया बंद
वहीं, डीएमआरसी ने पुलिस के कहने पर लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन के अतिरिक्त आईटीओ मेट्रो स्टेशन भी अगले आदेश तक बंद कर दिया है. आईटीओ चौक पर रास्ता बंद होने की वजह से जाम की स्थिति पैदा हो गई है. सड़क पर गाड़ियों की लंबी लाइनें लग गई हैं. जिससे लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है. होली घर जाने वाले और खरीदारी के लिए निकले लोग भी जाम में फंस गए.

आतिशी और सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
दिल्ली पुलिस ने दिल्ली गवर्नमेंट में मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज को हिरासत में ले लिया है. इस दौरान भारद्वाज ने बोला कि यह पूरी गुंडागर्दी है. अरविंद केजरीवाल को घरवालों को नजरबंद किया गया है. उनके परिवार से किसी को भी मिलने नहीं दिया जा रहा है. केजरीवाल की मां एक दिन पहले हॉस्पिटल से आईं थीं. उनके बेटे को अरैस्ट कर लिया गया है. हम शांतिपूर्ण ढंग से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, जिसे रोका जा रहा है.

शहजाद पूनावाला ने ‘आप’ पर कहा हमला
भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, ‘मैं आप के भिन्न-भिन्न नेताओं का वक्तव्य सुना है. उन्होंने बोला कि अरविंद केजरीवाल आदमी नहीं एक विचार हैं तो ये विचार नहीं ये राजनीति का दुराचार है और राजनीति में दुष्प्रचार है. इसमें विचार ये है कि वे करेंगे जमके करप्शन और न्यायालय की कार्रवाई होगी तो हम अत्याचार-अत्याचार चिल्लाएंगे, खेलेंगे विक्टिम कार्ड. मैं आप नेताओं से पूछना चाहता हूं कि क्या न्यायालय लोकतंत्र को समाप्त करना चाहता है? आज इनके विचार बदल गए हैं.

Related Articles

Back to top button