राष्ट्रीय

कांग्रेस की महासचिव ज्योति हंस ने आज कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकता सदस्य से दिल्ली भेज दिया इस्तीफा

चंडीगढ़. चंडीगढ़ स्त्री कांग्रेस पार्टी की महासचिव ज्योति हंस ने पिछले 11 वर्ष से पार्टी में एक्टिव कार्यकर्ता और विभिन्न विभिन्न पदों पर कार्य किया उन्होंने आज कांग्रेस पार्टी पार्टी की अहमियत सदस्य से त्याग-पत्र दिल्ली भेज दिया है.

कांग्रेस से नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहां की जब से लक्की प्रधान बने हैं तब से पार्टी में स्त्रियों की कोई भी सुरक्षा और सम्मान नहीं है. इतना कुछ कांग्रेस पार्टी कार्यालय में होता रहा लेकिन आज जब स्त्री ने आवाज उठाई तो स्त्री कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष दीपा दुबे को ही पद से हटा दिया. यह चंडीगढ़ कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष लक्की की असफलता का कारण है उनकी सरपरस्ती में कांग्रेस पार्टी खंड खंड हों रही है उनके सामने रही. मुझे चंडीगढ़ कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के उपर संदेह है कि सियासी विपक्षी पार्टियों से मिली भगत और अपने निजी स्वार्थ के लिए कांग्रेस पार्टी को तहस-नहस कर रहे हैं. लक्की भूल गए हैं कि पार्टी के कार्यकर्ता ही पार्टी को चुनाव में विजय दिलवाते हैं जिस ढंग से नाराज कार्यकर्ताओं पर टिप्पणी दे रहे हैं उनसे यह साफ होता है कि उनको पुराने कार्यकर्ताओं की कोई आवश्यकता नहीं है.

ज्योति हंस ने आज नेशनल कांग्रेस पार्टी पार्टी के अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खरगे को अपना त्याग-पत्र दिल्ली भेज दिया है. उन्होंने बोला कि जब चंडीगढ़ कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता पवन कुमार बंसल की अनद्रार कर सकते हैं. और स्त्रियों का सम्मान नहीं कर सकते हम तो 11 वर्ष पुराने आम कार्यकर्ता है हमारी तो क्या ही इज्जत करेंगे. इस करके आज मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्याग-पत्र दे रही हूं.

 

Related Articles

Back to top button