राष्ट्रीय

अमित शाह वाराणसी में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में चुनाव कार्यालय का करेंगे द्घाटन

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह बुधवार को वाराणसी के प्रवास पर रहेंगे. शाह सायं 06 बजे मोती झील महमूरगंज, वाराणसी में पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे तथा संगठनात्मक बैठक करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को वाराणसी के प्रवास पर रहेंगे. सीएम सायं 06 बजे पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में शामिल होंगे.

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी भी बुधवार को वाराणसी में पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे. यूपी महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह बुधवार को वाराणसी के प्रवास पर रहेंगे. वे दोपहर 12 बजे क्षेत्रीय कार्यालय वाराणसी में आयोजित संगठनात्मक बैठक करेंगे. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को कासगंज और लखनऊ के प्रवास पर रहेंगे. वे दोपहर 01 बजे सिढ़पुरा, कासगंज में आयोजित जनसभा और शाम 04 बजे महिलाबाद, लखनऊ में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक बुधवार को लखीमपुरखीरी के प्रवास पर रहेंगे. वे धौरहरा लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी रेखा वर्मा की नामांकन सभा में शामिल होंगे. जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह बुधवार को बांदा और महोबा के प्रवास पर रहेंगे. वे तिंदवारी, बांदा में संगठनात्मक बैठकों तथा दोपहर 02 बजे सरस्वती विद्या मंदिर खेरागड़, महोबा में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

एयरपोर्ट पर दोनों डिप्टी मुख्यमंत्री करेंगे अगवानी
अमित शाह बुधवार शाम करीब पांच बजे एयरपोर्ट आएंगे. यहां डिप्टी मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह आदि वरिष्ठ पदाधिकारी अगवानी करेंगे.

शाह के अभिनंदन से माहौल बनाएगी भाजपा
लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद पहली बार काशी आ रहे गृह मंत्री के स्वागत के जरिए पार्टी माहौल बनाने की प्रयास में है. बाबतपुर एयरपोर्ट से महमूरगंज तक जगह-जगह ढोल-नगाड़े, गाजे-बाजे, शंखनाद और पुष्प वर्षा कर कार्यकर्ता अमित शाह का अभिनंदन करेंगे. साथ ही आवागमन वाले मार्गों-चौराहों को सजाया गया है.

Related Articles

Back to top button