लाइफ स्टाइल

कोलकाता पुलिस में डेटा एंट्री ऑपरेटर के 225 पदों पर निकली भर्ती

कोलकाता पुलिस ने डेटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है. कोलकाता पुलिस की इस भर्ती में आवेदन करने को इच्छुक अब औनलाइन आवेदन कर सकते हैं. अभ्यर्थी ध्यान रखें कि यह भर्ती एक संविदा या कंट्रैक्चुल भर्ती होगी. ध्यान रखें कि इन पदों के लिए आवेदन की आखिरी तिथि 4 अप्रैल 2024 है. अभ्यर्थियों को राय है कि डेटा एंट्री ऑपरेटर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले आवेदन योग्यता, आवेदन प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया, वेतनमान और आवेदन शर्तों की विस्तृत जानकारी के लिए पूरा भर्ती नोटिफिकेशन ध्यान से पढ़ लें.

कोलकाता पुलिस भर्ती की प्रमुख तिथियां:
ऑनलाइन आवेदन प्रारम्भ होने की तिथि – 15-03-2024
ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तिथि – 04-04-2024

रिक्तियों की संख्या – 225 पद

आयु सीमा –  कोलकाता पुलिस की इस भर्ती में अनारक्षित और ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों का जन्म 01 अप्रैल 1984 के पहले या 02-04-2006 के बाद जन्म न हुआ हो. वहीं एससी, एसटी अभ्यर्थियेां का जन्म 01-04-1979 से पहले या 01-04-2006 के बाद जन्म न हुआ हो.

शैक्षिक योग्यता :
अभ्यर्थियों को कम्प्यूटर अप्लीकेशन में सर्टिफिकेट के साथ किसी भी विषय से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए. इसके अतिरिक्त अभ्यर्थियों के पास अच्छी टाइपिंग क्षमता और बंगाली पढ़ने और लिखने का ज्ञान भी होना चाहिए.

वेतनमान – 16000 रुपए प्रतिमाह.

अभ्यर्थियों को राय है कि आवेदन करने से पहले आवेदन योग्यता आदि के बारे में सावधान पूर्वक पूरी जानकारी हासिल कर लें. कोलकाता पुलिस ने बोला है कि अधूरा फॉर्म बिना किसी नोटिस या सूचना के रिजेक्ट कर दिया जाएगा. अभ्यर्थी आवेदन फॉर्म सब्मिट करने के साथ आवेदन का प्रिंटआउट भी लेकर रख लें. आगे देखिए पूरा भर्ती नोटिफिकेशन

Related Articles

Back to top button