लाइफ स्टाइल

एक्ट्रेस की तरह रॉयल लुक पाने के लिए ट्राई करें ये बनारसी साड़ियां

साड़ी हर मौके पर पहनी जाती है. इस वजह से महिलाएं साड़ी वियर करना काफी पसंद करती है. यदि आप भी साड़ी में रॉयल दिखाना चाहती हैं तो इन सेलेब्स का बनारसी साड़ी लुक जरुर ट्राई करें. यदि आप भी बनारसी साड़ी पहनने के दौरान रॉयल लुक चाहती हैं तो आप इस लेख में बताई गयी बनारसी साड़ी जरुर वियर करें.

ब्लू बनारसी साड़ी

अगर आपको भी साड़ी में रॉयल लुक चाहिए तो आप अदाकारा दीपिका पादुकोण की साड़ी लुक से आइडिया ले सकती हैं. एक इवेंट के दौरान दीपिका ने ब्लू कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी. इस साड़ी में अदाकारा काफी खूबसूरत नजर आ रही है. इस साड़ी के साथ हैवी नेक पीस साथ ही सिपंल बन बनाया है. वहीं अदाकारा ने इस ब्लू साड़ी के साथ मिनिमल मेकअप किया है. इस लुक को पाने के लिए आप इस तरह की साड़ी बाजार से खरीद सकती है.

ऑरेंज बनारसी साड़ी

साड़ी में रॉयल लुक पाने के लिए आप ऑरेंज बनारसी साड़ी जरुर ट्राई करें. इस तरह की साड़ी अभिनेत्रा ईशा गुप्ता पहन चुकी है. अदाकारा ने ऑरेंज कलर की बनारसी साड़ी वियर की है. इस साड़ी में अदाकारा का लुक रॉयल नजर आ रहा है. वहीं इस तरह की साड़ी आपको सरलता से बाजार से मिल जाएंगी चाहें तो आप इसे औनलाइन भी खरीद सकते हैं.

इस साड़ी को वियर करने के बाद आप बहुत खूबसूरत नजर आएगी. वहीं आप इस साड़ी के साथ मैचिंग ज्वेलरी वियर कर सकते हैं या फिर गोल्डन कलर नेकपीस. इसके साथ ही आप फुटवियर में हील्स या फिर जुती वियर कर सकती हैं.

Related Articles

Back to top button