मनोरंजन

राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

राजकुमार राव एक ऐसे अभिनेता हैं जो हर फिल्म में अपने अलग-अलग किरदारों की वजह से जाने जाते हैं. हर फिल्म में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है. भले ही उनकी सारी फिल्में हिट न होती हो लेकिन उनकी अभिनय हर फिल्म में अच्छी रहती है. वहीं इन दिनों राजकुमार राव ‘श्रीकांत’ को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिन ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में राजकुमार राव राष्ट्र के पॉपुलर दृष्टिहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला के भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में दर्शकों को राजकुमार राव की अभिनय बहुत पसंद आ रही है. फिल्म में उनकी अभिनय हिट है ही साथ ही फिल्म भी हिट होने की ओर बढ़ रही है. ऐसा हम फिल्म की कमाई के 2 दिनों के आंकड़े को देखकर कह रहे हैं.

‘श्रीकांत’ ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

सैकल्निक की अर्ली ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक ‘श्रीकांत’ ने पहले दिन 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं वीकेंड के पहले दिन यानि शनिवार को फिल्म की कमाई में काफी तगड़ा उछाल देखने को मिला है. पहले दिन के हिसाब से दूसरे दिन इस फिल्म से डबल  कलेक्शन कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक ‘श्रीकांत’ ने दूसरे दिन 4 करोड़ रुपये की कमाई की है. यानी कि दो दिनों में इस फिल्म ने कुल मिलाकर 6.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. करीब 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी निर्देशक तुषार हीरानंदानी की फिल्म ‘श्रीकांत’ को विकेंड के दूसरे दिन यानी की रविवार का भी लाभ मिल सकता है. वहीं इस सप्ताह श्रीकांत के अतिरिक्त कोई और बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है, ऐसे में आशा जताई जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में और बढ़िया प्रदर्शन कर सकती है.

‘श्रीकांत’ की स्टार कास्ट

बता दें कि श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक ‘श्रीकांत’ में राजकुमार राव के साथ अदाकारा ज्योतिका मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. ज्योतिका हाल ही में अजय देवगन की सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर ‘शैतान’ में नजर आई थीं. इसके अतिरिक्त आलया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार भी इस फिल्म में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.  इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है, वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, निधि परमार हीरानंदानी श्रीकांत के निर्माता हैं.

Related Articles

Back to top button