लाइफ स्टाइल

आइए जानते हैं, बुध चाल बदलकर किन राशियों का चमकाएंगे भाग्य

ग्रहों के राजकुमार बुध 26 मार्च 2024 को मेष राशि में गोचर कर चुके हैं. अब 2 अप्रैल 2024 को बुध ग्रह मेष राशि में उलटी चाल चलने जा रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के वक्री होने और मार्गी होने की घटना बहुत जरूरी मानी जाती है. मान्यतानुसार, इसका सकारात्मक-नकारात्मक असर 12 राशियों पर भी पड़ता है. ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, मेष राशि में बुध के वक्री होने से कुछ राशियों को बंपर फायदा होगा. अचानक से धन-संपत्ति में वृद्धि के योग बनेंगे और सभी कार्यों में मनचाही कामयाबी मिलेगी.

सिंह राशि : बुद्धि और वाणी के देवता बुध मेष राशि में उलटी चाल चलकर सिंह राशि वालों को बहुत शुभ फल देंगे. नौकरी-व्यवसाय में तरक्की के योग बनेंगे. घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन संभव है. काम के सिलसिले में विदेश के यात्रा बनेंगे. व्यापार में धन फायदा होगा. लंबे समय से चली आ रही कार्यों की बाधाएं दूर होंगी.

कुंभ राशि : बुध ग्रह चाल बदलकर कुंभ राशि वालों को करियर में बहुत फायदा देंगे. ऑफिस में कार्यों की प्रशंसा होगी. करियर में नयी उपलब्धियां हासिल होंगी. कामयाबी की राह की बाधाएं दूर होंगी. सभी कार्यों में मनचाही कामयाबी मिलेगी. नौकरी-व्यवसाय में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे. व्यापारिक स्थिति सुदृढ़ होगी.

मीन राशि: बुध की वक्री चाल से मीन राशि वालों को जबरदस्त फायदा होगा. वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी. लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिलेगा. धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे. प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी. प्रोफेशनल लाइफ में भाग्य साथ देगा. कामयाबी की नयी सीढ़ियां चढ़ेंगे और सभी सपने साकार होंगे

Related Articles

Back to top button