लेटैस्ट न्यूज़

हरियाणा के पंचकुला में पति-पति के बीच हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

Husband Wife Viral Video : हरियाणा के पंचकुला में पति-पति के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. एक पति अपनी पत्नी की बेसबॉल बैट से पिटाई करता दिखाई दिया. वहीं पत्नी चिल्ला-चिल्लाकर सहायता मांगती दिखाई दे रही है. पत्नी किसी दूसरे शख्स के साथ कार में बैठी थी, तभी उसका पति पहुंच गया और बेसबॉल बैट से धावा कर दिया.

मामला पंचकुला के सेक्टर-26 स्थित पार्क के पास का कहा जा रहा है. जहां कार में एक स्त्री एक शख्स के साथ बैठी हुई थी. कार किनारे खड़ी हुई थी. तभी स्त्री का पति दूसरी कार से वहां पहुंचा और सीधे कार के शीशे को तोड़ दिया. इससे कार में बैठी पत्नी और दूसरा शख्स बुरी तरह डर गए.

बेसबॉल बैट लेकर पहुंचे पति ने अपनी पत्नी पर धावा कर दिया और बैट से उसकी पिटाई करनी प्रारम्भ कर दी. पत्नी सहायता के चिल्लाने लगी और पुलिस को कॉल करने के लिए कहने लगी. हालांकि कुछ ही देर में पार्क में टहल रहे लोग वहां पहुंच गए और बीच बचाव किया. पिटाई कर रहे शख्स ने स्वयं को स्त्री का पति कहा और बवाल करने लगा.

पति का इल्जाम है कि पत्नी उसे विश्वासघात दे रही है. उसका पैसा लूट लिया और अब इस तरह अय्याशी कर रही है. हालांकि मुद्दा पुलिस तक पहुंच गया है. पत्नी ने इस मुद्दे को लेकर सेक्टर-25 स्थित चौकी में कम्पलेन दर्ज करवाई है.

पुलिस के मुताबिक, इस मुद्दे में कम्पलेन मिली है और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का बोलना है कि जांच प्रारम्भ कर दी गई है, जल्द ही आरोपी की अरैस्ट कर ली जाएगी. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि अपशब्दों के अधिक इस्तेमाल की वजह से हम आपको वीडियो नहीं दिखा सकते.

Related Articles

Back to top button