लेटैस्ट न्यूज़

सड़क हादसे में बाड़मेर पुलिस के सब इंस्पेक्टर सरजील मलिक की हुई मौत

जोधपुर न्यूज़ डेस्क !!! रविवार रात को सड़क हादसे में बाड़मेर पुलिस के सब इंस्पेक्टर सरजील मलिक की मृत्यु हो गई. इससे पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई. जैसलमेर में अकाल फांटा के पास एक कार पलटने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और ग्रीन कॉरिडोर के जरिए जोधपुर के एक निजी हॉस्पिटल लाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई जानकारी के अनुसार एसआई सरजील मलिक बाड़मेर में महावीर नगर चौकी प्रभारी थे दोपहर को वह किसी काम से कार में सवार होकर बाड़मेर से जैसलमेर पहुंचे, जहां देवीकोट रोड पर अंकल फांटा के पास कार अनियंत्रित हो गई और सड़क से उतरकर गहरी खाई में गिरकर पलट गई. इससे एसआई मलिक के सिर में गंभीर चोट लग गई. उन्हें जैसलमेर के एक हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत में उन्हें जोधपुर रेफर कर दिया गया, जिसके बाद ग्रीन कॉरिडोर बनाकर पुलिस एसआई पाल रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल पहुंचे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मृत्यु हो गई.अस्पताल निदेशक डाक्टर सुनील चांडक ने कहा कि एसआई सरजील मलिक की रास्ते में ही मृत्यु हो गयी थी हॉस्पिटल में डाॅ राकेश गोयल ने जांच की और सीपीआर दिया, लेकिन बचाया नहीं जा सका. देर रात मृतशरीर को एमडीएम हॉस्पिटल की मोर्चरी में पहुंचाया गया

अस्पताल पहुंचा बैचमेट, फूट-फूट कर रोने लगा

सरजील मलिक मूल रूप से जैसलमेर के रहने वाले थे. उनके गंभीर रूप से घायल होने का पता चलने पर कमिश्नरेट में तैनात बैच मैट थानेदार हॉस्पिटल पहुंचे और पूरी तैयारी की, लेकिन जैसे ही हॉस्पिटल में मृत्यु का पता चला तो शोक की लहर दौड़ गई बैच मैट थानेदार आंसू बहाते हैं सब इंस्पेक्टर सरजील मलिक सरदारपुरा पुलिस स्टेशन, देवनगर, पुलिस आयुक्तालय, जोधपुर में तैनात हैं.

बहन की सगाई से जुड़ा एक हादसा

एसआई सरजील मलिक की चचेरी बहन की दोपहर को जैसलमेर में सगाई थी. इसमें शामिल होने के बाद सरजील कार से वापस बाड़मेर ड्यूटी पर जाने के लिए निकले, लेकिन कुछ ही दूरी पर दुर्घटना हो गया. इससे परिवार में मातम छा गया.

Related Articles

Back to top button