लेटैस्ट न्यूज़

पूर्व सांसद धनंजय के गनर अनीश खान की हत्या आरोप में एक पड़ोसी और दो दोस्तों पर हुआ केस

<!–

–>
जौनपुर. यूपी के जौनपुर में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पूर्व गनर अनीश खान की मर्डर के इल्जाम में एक पड़ोसी और उसके दो दोस्तों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

अनीश खान की मंगलवार शाम मर्डर कर दी गई थी. वह धनंजय सिंह का समर्थक था.

पुलिस ने कहा कि अनीश खान का मंगलवार को अपने पड़ोसी पांडू के साथ टकराव हुआ था. खान शाम को जब रीठी बाजार से कुछ सामान खरीदने गया था, तभी उसकी गोली मारकर मर्डर कर दी गई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उस पर धारदार हथियार से भी कई वार किए गए थे.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अनिकेत और प्रिंस के रूप में पहचाने गए आरोपियों को अनीश खान की मर्डर के संबंध में पांडु के साथ एफआईआर में नामित किया गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को कहा कि पांडु ने खान पर गोलियां चलाईं, जबकि दो अन्य ने उस पर कई बार चाकू से वार किया. घटना के बाद से तीनों फरार हैं. पुलिस की टीमें तीनों आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं.

सिकरारा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर युजवेंद्र कुमार सिंह ने गुरुवार को कहा कि पांडु और अनीश खान पहले एक साथ काम करते थे. दोनों का नाम एक मुद्दे में भी आया था, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उनके बीच मतभेद किस वजह से हुआ.

मृतक की पत्नी रेशमा बानो की कम्पलेन पर तीनों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच की जा रही है. चुनाव के दौरान कानून-व्यवस्था की किसी भी परेशानी से बचने के लिए क्षेत्र में पुलिस की तैनाती जारी रही. घटना बनसफा गांव में धनंजय सिंह के घर से करीब 2 किमी दूर हुई.

Related Articles

Back to top button