मनोरंजन

हॉलीवुड की इस मशहूर एक्टर ने 31 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड न्यूज डेस्क –  एक भयानक हादसे की समाचार सामने आई है एक भयानक दुर्घटना हुआ है जिसमें एक बड़ा दुर्घटना हो गया और एक बहुत कम उम्र के प्रसिद्ध अदाकार का मृत्यु हो गया अब अभिनेता के परिवार ने स्वयं इस समाचार की पुष्टि कर दी है. जिसके बाद फैंस भी सदमे में हैं और अभिनेता के परिवार वाले भी स्वयं पर काबू नहीं रख पा रहे हैं इस समय हर कोई गम में डूबा हुआ है क्योंकि किसी ने नहीं सोचा था कि अभिनेता महज 31 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को छोड़ देंगे.

सड़क हादसे में अभिनेता की जान चली गई
लेकिन अब सच तो ये है कि अभिनेता एमफो सेबेंग अब हमारे बीच नहीं रहे, उन्होंने रविवार यानी 5 मई को अंतिम सांस ली. अब अभिनेता के परिवार ने स्वयं अपने बयान में इस दुखद समाचार की पुष्टि की है उन्होंने अपने बयान में कहा, एमफो सेबेंग की 5 मई 2024 की सुबह पोटचेफस्ट्रूम में एक सड़क हादसा के कारण मौत हो गई. ऐसे में अभिनेता का परिवार इस समय लोगों के प्यार और सराहना की सराहना करता है लेकिन साथ ही वे लोगों से कुछ प्राइवेसी की भी मांग कर रहे हैं ताकि वे दुख से उबर सकें और अपना ख्याल रख सकें.


माता-पिता की हालत ख़राब

अभी तक अभिनेता का परिवार इस हानि को स्वीकार नहीं कर पा रहा है उनके माता-पिता का इस समय बहुत बुरा हाल है. बता दें, एमफो सेबेंग ने अपने टीवी करियर की आरंभ SABC ड्रामा सीरीज ‘जस्टिस फॉर ऑल’ और जीरो टॉलरेंस से की थी. साथ ही टीवी पर उनकी सबसे खास किरदार मजांसी मैजिक ड्रामा और रिंग ऑफ लाइज में देखने को मिली, जिसके चलते उन्हें बेस्ट अभिनेता SAFA के लिए भी नॉमिनेट किया गया था. इसके अतिरिक्त वह ‘सैवेज ब्यूटी’, ‘द क्वीन’, ‘स्कैंडल’, हश मनी और ‘द थ्रोन’ में भी नजर आ चुकी हैं.

नेटफ्लिक्स ने दी श्रद्धांजलि
इसके अतिरिक्त अभिनेता ने फिल्मों में भी खूब काम किया लेकिन अब वह इस दुनिया को छोड़ चुके हैं उनकी मृत्यु एक सड़क हादसा के कारण हुई, जिस पर अब उनके प्रशंसकों के लिए विश्वास करना कठिन है. हर कोई अभिनेता को याद कर भावुक हो रहा है फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. साथ ही नेटफ्लिक्स ने भी अभिनेता एमफो सेबेंग को अलविदा कहते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

 

Related Articles

Back to top button