मनोरंजन

सुशांत की मौत पर सब मसाला ढूंढने में लगे थे, डायरेक्टर दिबाकर बैनर्जी बोले…

नेशनल अवॉर्ड विनिंग मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है. डायरेक्टर ने बोला कि अभिनेता के मृत्यु के बाद किसी ने उन्हें याद ही नहीं किया. सब उनकी मृत्यु की समाचार में मसाला ढूंढने में लग गए थे.

कोई उसे मिस नहीं कर रहा था: दिबाकर
यूट्यूबर सिद्धार्थ कानन को दिए एक साक्षात्कार में दिबाकर ने कहा, ‘जब उसका मृत्यु हुआ तो सभी न्यूज चैनलों पर उसके मरने की वजह ढूंढी जा रही थी. मैंने इन सभी चीजों से स्वयं को कट ऑफ कर लिया था.

मैं सबको सुन रहा था पर किसी ने भी यह नहीं बोला कि एक यंग अभिनेता मर गया है. कोई उसे मिस नहीं कर रहा था. उसके मृत्यु का दुख कहीं नजर नहीं आ रहा था. सब बस मसाला ढूंढने में लगे थे.

‘कोई भी उसकी फिल्मों पर बात नहीं कर रहा था’
दिबाकर ने आगे कहा- ‘कोई यह बात नहीं कर रहा कि उस लड़के ने बाहर से आकर टीवी किया करके, फिल्में करके जो उसने किया… कोई उसके बारे में बात नहीं कर रहा था. सब केवल यही बात कर रहे थे क्या षडयंत्र रचा गया, किसने ड्रग्स दी, किसने खून किया.

उसके चाहने वाले एक शोक सभा रख सकते थे: दिबाकर
डायरेक्टर ने आगे कहा- ‘वो शोक सभl कहां हैं जिसमें हमने सुशांत को याद किया हो? जो लोग उसे चाहते थे वो सब मिलकर उसकी फिल्मों की स्क्रीनिंग कर सकते थे. उसके बारे में बातें कर सकते थे. उसकी अच्छी यादों पर बात कर सकते थे. पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

दिबाकर और सुशांत ने साथ में वर्ष 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ में साथ काम किया था. यशराज बैनर तले बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई थी.

सुशांत सिंह राजपूत की आज 38वीं बर्थ एनिवर्सरी है. 34 वर्ष की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था. मगर, उनकी मृत्यु आज भी अनसुलझी पहेली है.

Related Articles

Back to top button