मनोरंजन

सलमान खान ने दिया ‘दबंग 4’ पर बड़ा अपडेट

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से प्रसिद्ध सलमान खान अपने स्टारडम के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अभिनेता के फैंस को उनकी फिल्मों का प्रतीक्षा रहता है. सलमान खान की सबसे सफल फिल्मों में ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी है. अब तक इसके 3 पार्ट रिलीज किए जा चुके हैं. अब फैंस को ‘दबंग 4’ बेसब्री से प्रतीक्षा है. अभिनेता ने भी अपनी इस फिल्म को लेकर बात की. सलमान ने कहा कि ‘दबंग 4’ अब तक क्यों नहीं बन सकी है और साथ ही कहा कि कब तक इस फिल्म को बनाया जाएगा. सलमान की बात जरूर ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी फैंस को खुश करने वाली है.

‘दबंग 4’ को बनाने में क्यों हो रही देरी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी लोकप्रिय ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट पर एक अपडेट शेयर किया है और बोला है कि जिस पल वह और उनके भाई अरबाज खान एक स्क्रिप्ट पर सहमत हो जाएंगे, फिल्म बन जाएगी. अरबाज द्वारा निर्मित स्ट्रीमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के प्रीमियर में सलमान शामिल हुए, जहां मीडिया ने स्टार से ‘दबंग 4’ के बारे में पूछा. सुपरस्टार ने उत्तर दिया, ‘बहुत जल्दी, जैसे ही दोनों भाई एक ही स्क्रिप्ट में लॉक हो जाएंगे. वह कुछ और चाहता है और मैं कुछ और जैसे ही स्क्रिप्ट फाइनल हो जाएगी, वैसी ही ‘दबंग 4’ रिलीज हो जाएगी.

सलमान खान ने की रवीना की तारीफ

सलमान खान ने रवीना टंडन की जमकर प्रशंसा की, जिन्होंने 1991 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. ‘पटना शुक्ला’ में रवीना तन्वी शुक्ला की किरदार में हैं. अभिनेता ने कहा, ‘मैंने रवीना के साथ ‘पत्थर के फूल’ और ‘अंदाज अपना-अपना’ समेत 3-4 फिल्मों में काम किया है. मैं उन्हें काफी समय से जानता हूं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म मेरे साथ की थी. अब इतने वर्षों बाद अरबाज उनके साथ काम कर रहे हैं. वह बहुत अच्छी अभिनेता हैं और मेरी दोस्त हैं.

सलमान ने दी रवीना और राशा को बधाई

सलमान ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनकी बेटी राशा को भी शुभकामनाएं दीं, जो अभिषेक कपूर की आने वाली थ्रिलर में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. ‘पटना शुक्ला’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

Related Articles

Back to top button