मनोरंजन

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी की रिलीज डेट आई सामने

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’  का लोगों को बसब्री से प्रतीक्षा है. वेब सीरीज की कई झलकियां मेकर्स ने पहले ही दिखा दी, लेकिन रिलीज डेट के बारे को टीका-टिप्पणी नहीं की जा रही थी. ऐसे में बेकरार फैंस लगातार प्रश्न कर रहे थे कि ये सीरीज कब रिलीज होगी. बीते दिन सोशल मीडिया पर #HeeramandiKabReleaseHogi ट्रेंड भी करता रहा. अब आखिरकार मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का घोषणा कर दिया है. उन्होंने साफ कर दिया कि मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज कब रिलीज हो रही है.

रिलीज डेट का हुआ ऐलान

मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स के ऊपर एक ग्रैंड ड्रोन शो में नेटफ्लिक्स और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की रिलीज डेट का घोषणा किया. कहा गया कि 1 मई 2024 को वेब सीरीज का प्रीमियर किया जाएगा. संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ की लीडिंग एक्ट्रेसेज मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी इस दौरान उपस्थित रहीं. रिलीज डेट के घोषणा के लिए 1000 ड्रोन का इस्तेमाल किया गया, जो एक खास पल से कम नहीं था.

संजय लीला भंसाली को फैंस के रिएक्शन का इंतजार

प्रीमीयर की डेट की घोषणा करते हुए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा, ‘मैं पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूं उनके जुनून और सरेंडर के लिए, जो उन्होंने हीरामंडी: द डिमांड बाजार की दुनिया को नेटफ्लिक्स पर लाने के लिए दिखाई है. इसे 1 मई को रिलीज करने के साथ हम पूरे विश्व के दर्शकों के रिएक्शन का प्रतीक्षा करेंगे.‘ बता दें, इस ग्रैंड ड्रोन शो में सीरीज में उपस्थित एलिमेंट्स दिखाए गए जैसे घुंघरू, झरोखा और आदाब. इसके आगे भी काफी कुछ बहुत बढ़िया देखने को मिला.

कुछ ऐसी होगी ‘हीरामंडी’ की कहानी 

‘हीरामंडी’ की कहानी के बारे में बात करें तो यह दो कोठों की कहानी दिखाती है. संचालक वैश्या मल्लिकाजान (मनीषा कोइराला) और फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) के बीच की विवाद को सीरीज में दिखाया गया है. सीरीज में एक ऐसी दुनियां दिखाई जाएगी जहां वैश्याएं रानियों के रूप में राज करती हैं. एक ओर घंघोर भिड़न्त वहीं दूसरी ओर मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलम (शर्मिन सहगल) की आशिकी शो में देखने को मिलेगी. मल्लिकाजान आशा लगाएगी कि आलम उनकी गद्दी संभाले, लेकिन आलम को सत्ता से ज्या किसी के प्यार में दिलचस्पी रहेगी. ऐसे में उसके सामने एक मुश्किल हालात पैदा होगी, जहां उसे सत्ता और प्यार में से किसी एक को चुनना पड़ेगा.

Related Articles

Back to top button