राष्ट्रीय

सीएम विष्णुदेव साय ने मतदाताओं का जताया आभार

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की 3 सीटों राजनांदगांव, महासमुंद, कांकेर में शुक्रवार को मतदान हुए. इसके पहले बस्तर सीट पर मतदान हो चुके हैं. इस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मतदाताओं का आभार जताया है. सीएम ने साय ने बोला कि  द्वितीय चरण का मतदान शांतिपूर्वक संपन्न हुआ. उन्होंने दावा करते हुए बोला कि राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर तीनों सीटों पर भाजपा जीत रही है. वहीं बस्तर सीट पर भी हम कब्जा करेंगे. सीएम साय ने दावा करते हुए बोला कि छत्तीसगढ़ की 3 सीटों सहित राष्ट्र के 88 सीटों पर हुए मतदान में सामने आए रुझानों से पता चल रहा है कि जनता ने मोदी जी के विकसित हिंदुस्तान की संकल्पना में साथ दिया है. उनके अब तक किये गए विकास कार्यों पर जनता ने संतुष्टि की मुहर लगाई है. लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी सहभागिता देकर अपना दायित्व निभाने के लिए लोगों को साधुवाद.

‘ठगने का काम करती है कांग्रेस’
उन्होंने बोला कि पीएम मोदी और बीजेपी गवर्नमेंट ने आदिवासी एवं अनुसूचित बाहुल्य क्षेत्रों के हितों की सदैव चिंता की है. बीजेपी की गवर्नमेंट में अनुसूचित जाति बाहुल्य क्षेत्रों का विकास तेजी से हुआ है. आज गिरौदपुरी में भव्य जैतखाम का निर्माण और वहां के विकास का काम हमारी बीजेपी गवर्नमेंट ने किया है. मस्तूरी क्षेत्र के सड़कों के विकास के लिए पूर्व की रमन गवर्नमेंट ने 123 करोड़ रुपए स्वीकृत किये थे. पीएम आदर्श ग्राम योजना के अनुसार 34 करोड़ रुपए की स्वीकृति बीजेपी गवर्नमेंट ने ही दी थी. मतलब सड़क, पानी, बिजली की चिंता सिर्फ़ बीजेपी ही करती है. कांग्रेस पार्टी सिर्फ़ ठगने का काम करती है

‘प्रधानमंत्री पर अनर्गल टिप्पणी कर रहे कांग्रेसी’
उन्होंने बोला कि आज कांग्रेस पार्टी के बड़े-बड़े नेता अपनी निश्चित हार देखकर हताशा में हमारे पीएम पर अनर्गल टिप्पणी कर रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत, प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को लाठी से मारने की बात कहते हैं तो कवासी लखमा, मोदी मर जाए कह रहे हैं, जो बहुत ही शर्मनाक है. ऐसे लोगों को जनता करारा उत्तर देगी,जीरो पर आउट करेगी. कांग्रेस पार्टी गवर्नमेंट में 36 वादे में एक भी वादे ठीक से पूरे नहीं हुए. भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ अपराधगढ़ बन गया था, करप्शन का गढ़ बन गया था. कांग्रेस पार्टी ने शराब, कोयला, रेत, सरकारी जमीन, डीएमएफ की राशि सब में भ्रष्टाचार किया. प्रदेश को लूट-लूट कर कंगाल बना दिया. नरवा गरवा घुरवा बारी में भ्रष्टाचार करके गोबर का पैसा भी खा गए. तभी तो छत्तीसगढ़ की जनता ने 2023 में कांग्रेस पार्टी को गवर्नमेंट से आउट कर दिया.

Related Articles

Back to top button