मनोरंजन

शैतान ने किया 190 करोड़ वर्ल्ड वाइड कलेक्शन, जानें 22वें दिन का कलेक्शन

 Shaitaan Box Office Collection Day 22: सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर शैतान का खुमार फैंस के बीच समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है. रिलीज के तीन हफ्ते बाद भी अजय देवगन (R Madhavan), आर माधवन और ज्योतिका स्टारर ये मूवी कमाई के मुद्दे में निरंतरता बनाए हुए है. बेशक आज करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू (Crew) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

लेकिन अभी शैतान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जो आंकड़े सामने आ रहे हैं, वो उम्दा माने जा रहे हैं. ऐसे में आइए जानते है कि रिलीज के 22वें दिन अजय देवगन की इस फिल्म ने कितने करोड़ की कमाई कर ली है.

बॉक्स ऑफिस पर शैतान का कहर जारी

शैतान की कमाई की रफ्तार कुछ दिनों से धीमी जरूर हुई है, लेकिन हर रोज करोड़ों से अधिक के कारोबार की निरंतरा को बनाकर चलना इस मूवी के लिए योग्यप्रशंसा बताया जा रहा है. इस बीच सिनेमाघरों में कई मूवीज रिलीज हुई हैं पर शैतान ने इनके आगे हार नहीं मानी है.

यही आलम फिल्म क्रू की रिलीज होने के दौरान भी शैतान के साथ बना हुआ है. सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के मुताबिक शुक्रवार यानी आज अजय देवगन की इस मूवी ने 1.18 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है, जो क्रू जैसी बड़ी मूवी रिलीज के बाद भी असरदार बताया जा रहा है.

इसके साथ ही अब शैतान की इण्डिया में कुल कमाई 138 करोड़ के इर्द-गिर्द हो गई है. आने वाले दिनों में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या मूवी 150 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच पाएगी या नहीं.

क्या फिर से बढ़ेगी शैतान की रफ्तार

वीकेंड के मौके पर देखा गया है कि शैतान के कलेक्शन में काफी बढ़ोत्तरी देखने को मिला है. प्रश्न ये है कि क्या क्रू के आने के बाद कमाई में बढ़ोत्तरी का ये सिलसिला इस शनिवार और रविवार भी जारी रहेगा. यदि इस मुद्दे में शैतान पास होती है तो ये मेकर्स के लिए लाभ का सौदा साबित होगा.

Related Articles

Back to top button