मनोरंजन

अरिजीत सिंह ने हजारों फैंस की भीड़ में माहिरा खान से मांगी माफी, कहा…

Arijit Singh Apologised Pakistani Actress: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह न केवल अपने गानों बल्कि अपनी सादगी और आसान व्यवहार के लिए भी जाने जाते हैं. अब तक के करियर में अरिजीत सिंह ने एक कई सुपरहिट गाने दिए हैं. उन्होंने हिंदी के अतिरिक्त कई भाषाओं में गाने गाए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग हिंदुस्तान के अतिरिक्त अन्य राष्ट्रों में भी काफी जबरदस्त हैं. इसी बीच अब अरिजीत सिंह, पाक की फेमस अदाकारा माहिरा खान को लेकर खबरों में आए हैं. अरिजीत ने बीच कॉन्सर्ट में इस पाकिस्तानी अदाकारा से माफी मांगी. अब फैंस के दिमाग में ये बात आ रही है कि आखिर ऐसा हुआ क्या जिसकी वजह से सिंगर को लोगों की भीड़ के बीच माहिरा से माफी मांगनी पड़ी. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दुबई में अपने गानों से मचाया धमाल

अरिजीत सिंह ने हाल ही में दुबई में अपना कॉन्सर्ट किया. इस दौरान अरिजीत ने कॉन्सर्ट में उनकी फिल्म ‘रईस’ का प्रसिद्ध गाना ‘जालिमा’ गाना गाया. दुबई में अरिजीत के गानों को सुनने के लिए हजारों फैंस की भीड़ पहुंची. दुबई कॉन्सर्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अरिजीत के गानों को सुनने के लिए पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान भी पहुंची. इस वीडियो केा एक फैन पेज पर शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि सिंगर ने अचानक ही गाना गाते समय अरिजीत ने माहिरा से माफी मांगी.

तो इस वजह से अरिजीत ने भरे कॉन्सर्ट में माहिरा से माफी

दरअसल, अरिजीत सिंह पहली नजर में पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान को पहचान नहीं पाए. इस वीडियो में अरिजीत कहते नजर आ रहे हैं, ‘आप लोगों को दंग होना चाहिए, क्या मैं खुलासा कर दूं? मैं बेहतर ढंग से खुलासा करता हूं. क्या हम कैमरा इस ओर कर सकते हैं. मैं इन शख्स को पहचानने की प्रयास कर रहा था, तब मुझे याद आया कि मैंने इनके लिए गाना गाया है. देवियों और सज्जनों माहिरा खान मेरे सामने बैठी हुई हैं. सोचिए कि मैंने उनका ‘जालिमा’ गाना गाया और ये उनका ही है. मैं उन्हें पहचान नहीं पाया. मुझे माफ कर दीजिए. मैम आपका आभार और बहुत-बहुत धन्यवाद.

शाहरुख खान की ‘रईस’ से किया था मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री डेब्यू

आपको बता दें कि माहिरा खान ने वर्ष 2016 में शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री डेब्यू किया था. इस फिल्म में शाहरुख संग माहिरा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इसके अतिरिक्त महिरा पाक के कई पॉपुलर शोज जैसे- ‘हमसफर’, ‘बिन रोए’, ‘हम कहां से सच्चे थे’ और ‘रजिया’ में नजर आ चुकी हैं. वहीं, माहिरा खान ने पाकिस्तानी बिजनेसमैन सलीम करीम से पिछले वर्ष अक्टूबर 2023 में दूसरी विवाह की थी.अपनी दूसरी विवाह को लेकर माहिरा काफी सुर्खियों में रहीं.

Related Articles

Back to top button