मनोरंजन

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर अभिनीत की आगामी फिल्म फैमिली स्टार का ट्रेलर हुआ जारी

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर अभिनीत आनें वाले फिल्म फैमिली स्टार के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया. विजय सहित अन्य क्रू सदस्यों ने इस रोमांटिक कॉमेडी का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर साझा किया. विजय ने गुरुवार को एक्स (पूर्व ट्विटर) पर फिल्म के ट्रेलर को एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “इस गर्मी में. सिर्फ़ एक हफ्ते में उत्सव मनाएं, हंसें, खुश हों, फिर से जिएं और सिनेमाघरों में एक अच्छा समय बिताएं.

ट्रेलर की आरंभ विजय द्वारा ईश्वर से प्रार्थना करते हुए की जाती है, वह आशा करता है कि उसके जीवन में कोई हानि न हो और सिर्फ़ फायदा हो. मृणाल उनके पड़ोसी, उनके परिवार के करीबी के रूप में दिखाई देते हैं, जो उन्हें परेशान करता है. जबकि पहले उसके मन में उसके लिए भावनाएँ विकसित होती हैं, कहानी अमेरिका में स्थानांतरित हो जाती है, जहाँ वह उसके अधीन काम करता है. हालाँकि, तनाव तब पैदा होता है जब मृणाल को लगता है कि वह उसके जीवन में समस्याएँ पैदा कर रही है, जिसके कारण उसने गुस्से में उसे थप्पड़ मार दिया, जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है.

फिल्म के बारे में

परसुराम पेटला द्वारा निर्देशित, फ़ैमिली स्टार विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर के बीच पहला योगदान है. अभिनय, वासुकी, रोहिणी हट्टंगडी और रवि बाबू सहित कलाकारों द्वारा समर्थित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना की विशेष किरदार भी है. दिल राजू द्वारा निर्मित, यह बहुभाषी रिलीज़ (तेलुगु, तमिल और हिंदी) 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

विजय देवरकोंडा की अन्य परियोजना

फैमिली स्टार के अलावा, विजय देवरकोंडा के पास कुछ अन्य प्रोजेक्ट भी हैं. ऐसी ही एक फिल्म अदाकारा अनुष्का शेट्टी के साथ है और एक फिल्म सुकुमार द्वारा निर्देशित है. वह लोकेश कनगराज के निर्देशन में एक कैमियो किरदार निभाते हुए भी दिखाई देंगे. वह गौतम तिन्नानुरी के आनें वाले निर्देशन में भी एक्टिंग करेंगे, जिसमें रश्मिका मंदाना और श्रीलीला भी जरूरी भूमिकाओं में हैं.

 

Related Articles

Back to top button