मनोरंजन

एक्ट्रेस नेहा शर्मा अपने पिता और भागलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के साथ पहुंची वोटिंग करने

मुंबई: अदाकारा नेहा शर्मा ने भागलपुर लोकसभा सीट से अपना वोट डाल दिया है. अदाकारा अपने पिता और भागलपुर से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी अजीत शर्मा के साथ वोटिंग करने पहुंचीं. इस दौरान अदाकारा ने मीडिया से वार्ता की और जनता से वोट डालने की अपील की.

नेहा शर्मा की अपील
नेहा ने बोला कि आप लोग घर से बाहर निकलें. आईए वोट करें और इसी के साथ भागलपुर जरूर जीतेगा. भागलपुर का जरुर विकास होगा और यही आशा है कि हम सब साथ में सेलिब्रेट करें. इसके साथ ही अदाकारा ने जनता अपील की है कि वो ठीक प्रत्याशी के लिए अपना वोट डालें.

मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं एक्ट्रेस
एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं. वह तीसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनाव में उतरी हैं. वर्तमान में हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट का अगुवाई भी कर रही हैं. इस मौके पर अदाकारा ने जनता से वोट डालने की अपील की है.

हेमा मालिनी ने की मीडिया से बात
मीडिया से बात करते हुए हेमा मालिनी ने बोला कि अभी तक तो बहुत अच्छा चल रहा है. पहले चरण से और भी अच्छा रहेगा. हमारे कार्यकर्ता भी बहुत मेहनत कर रहे हैं और जनता भी वोट डालने के लिए बाहर आ रही है और हमने भी सबसे अपील किया है तो मुझे लगता है कि सब बेहतर होगा.

प्रकाश राज ने डाला वोट
एक्टर प्रकाश राज ने बेंगलुरु में अपना वोट कास्ट किया. वोट देने के बाद अभिनेता ने मीडिया से बात की. इस दौरान प्रकाश राज ने बोला कि मेरा वोट मेरे अधिकार के लिए है. मेरी शक्ति यह चुनने के लिए कि कौन मेरा अगुवाई करेगा, कौन संसद में मेरी आवाज बनेगा, क्योंकि यह राष्ट्र के लिए एक वोट है.

प्रकाश राज ने सत्ता परिवर्तन की बात कही
एक्टर ने आगे बोला कि एक प्रतिनिधि जो संसद में होगा, जो आपकी आकांक्षाओं का अगुवाई करेगा, जो जिन मुद्दों से हम गुजर रहे हैं उनके लिए नियम बनाएगा. मुझे लगता है कि हमें परिवर्तन की आवश्यकता है और मैंने परिवर्तन के लिए मतदान किया है.

 

Related Articles

Back to top button