मनोरंजन

लेडी सिंघम Deepika Padukone ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप

 

एक्ट्रेस Deepika Padukone अपनी प्रेग्नेंसी में अपना ख्याल रखने के साथ अपने काम पर भी पूरा फोकस कर रही हैं. इन दिनों अदाकारा दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग कर रही है. जहां से उनकी फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

कानपुर (इंटरनेट डेस्क). Deepika Padukone Baby Bump: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण कुछ ही समय बाद मां बनने वाली हैं. रिसेंटली दीपीका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेबी की डिलीवरी डेट बताई थी. इसके बाद से ही रणवीर-दीपिका के साथ साथ उनका परिवार और उनके चहेते फैंस बेबी के आगमन को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. अदाकारा अपनी प्रेग्नेंसी में अपना ख्याल रखने के साथ अपने काम पर भी पूरा फोकस कर रही हैं. जी हां, इन दिनों अदाकारा दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग कर रही है.

फिट कपड़ो में दिखा अदाकारा का बेबी बंप
कुछ समय पहले ही इस फिल्म से दीपिका का लुक रिवील हुआ था. जिसमें वो कॉप ‘शक्ति शेट्टी’ के रोल में नजर आ रही हैं. दीपिका का ये अवतार फैंस को काफी अधिक पसंद आया और हर कोई उन्हें कॅाप के रोल में देखने को बेताब है. इसी बीच सिघंम अगेन के शूटिंग सेट से कुछ फोटो सामने आई हैं. जिसमें दीपिका का बेबी बंप नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में अदाकारा पुलिस की वर्दी में दिख रही हैं. उनका ये अवतार बहुत खास और काफी स्टाइलिश हैं. वहीं इन तस्वीरों में फैंस दीपिका का छोटा सा बेबी बंप भी देख पा रहे हैं.

एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहीं दीपिका
बता दें कि, अभी अदाकारा चार महीने की प्रेग्नेंट हैं और प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट के बाद से दीपिका केवल लूज कपड़ो में ही दिखी हैं. ऐसे में ये पहली बार है कि वो बॉडी फिट कपड़ों में नजर आई है, जिसमें उनका हल्का सा बेबी बंप नदर आ रहा है. प्रेग्नेंसी के दौरान भी दीपिका एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची हैं. जिस वजह से फैंस उनकी काफी प्रशंसा कर रहे हैं. वहीं उनकी ये बीटीएस फोटोज सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही हैं

Related Articles

Back to top button