मनोरंजन

रणदीप हुडा ने कहा, एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं अलग-अलग शैलियों पर करूँगा काम

मुंबई . मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अभिनेता रणदीप हुड्डा ने बोला है कि वह स्वयं को एक थीम तक सीमित नहीं रखना चाहते. वह भिन्न-भिन्न शैलियों में काम करना चाहते हैं.

अभिनेता ने एक फिल्म निर्माता के रूप में अपने अगले प्रोजेक्ट एक्शन फिल्म का भी संकेत दिया.

अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछे जाने पर रणदीप ने आईएएनएस से कहा, “एक अभिनेता के तौर पर, मैंने कई छलांग लगाई है, कई तरह के भूमिका निभाए हैं. इसी तरह, एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं भिन्न-भिन्न शैलियों पर काम करूंगा. शायद अगली बार मैं एक एक्शन फिल्म बनाऊंगा.

रणदीप ने 2001 में ‘मॉनसून वेडिंग’ से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उन्होंने कई बहुत बढ़िया फिल्में दी, जिनमें ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’, ‘मर्डर 3’, ‘हाईवे’ और ‘सरबजीत’ शामिल हैं.

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में अभिनेता ने कहा, ”इंडस्ट्री कोई एक आदमी या लोगों का समूह नहीं है. यह भिन्न-भिन्न द्वीप हैं जो अपना काम करने की प्रयास कर रहे हैं. जैसे मैं एक हूं.

कई कहानियों को चुनौती देने वाली फिल्म के साथ… सात वर्ष बाद बड़े पर्दे पर सफल वापसी के साथ, एक अभिनेता और निर्देशक के रूप में मुझे दर्शकों से जो प्यार मिला है, उसने मेरा आत्मविश्वास बढ़ा दिया है. आखिरकार दर्शक ही हैं जो किसी के टैलेंट को बेहतर ढंग से आंकते हैं.

अभिनेता ने आगे कहा, “मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो इस बात का रोना रोते हैं कि मुझे क्या मिलना चाहिए था. इसके बजाय, मैं दर्शकों का प्यार जीतते रहने के लिए कड़ी मेहनत करने में विश्वास रखता हूं.

रणदीप ने ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर सात वर्ष बाद सोलो लीड के रूप में कमबैक किया, जो उनके निर्देशन की पहली फिल्म भी थी. इस भूमिका के लिए उन्होंने लगभग 32 किलो वजन कम किया.

<!– और पढ़े…–>

Related Articles

Back to top button