मनोरंजन

मुनव्वर फारूकी देर रात मुंबई पुलिस की हिरासत में, जानें पूरा माजरा

मुनव्वर फारुकी हिरासत में:: ऐसा लगता है कि पुलिस इन दिनों ‘बिग बॉस’ के विजेताओं पर कड़ी नजर रख रही है. पहले एल्विस यादव और अब मुनव्वर फारूकी पर पुलिस ने धावा किया है. उन्हें मंगलवार आधी रात को पुलिस हिरासत में ले लिया गया. मुनव्वर को हुक्का पार्लर छापेमारी मुद्दे में हिरासत में लिया गया था.

मुनव्वर को हिरासत में लिए जाने की समाचार के बाद फैंस उनके लिए चिंतित हो गए हैं. कॉमेडियन छोटे-मोटे विवादों का शिकार होते रहते हैं. ऐसे में हुक्का बार छापेमारी मुद्दे में उनका नाम आने के बाद फैंस को उनकी चिंता सताने लगी है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुनव्वर को 13 अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया है. हालांकि, पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

सामने आई जानकारी के मुताबिक, ”स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और अन्य लोग हुक्का पीते नजर आए. हमारे पास उनके काम का वीडियो भी है. हमने मुनव्वर और अन्य को हिरासत में लिया, लेकिन बाद में उन्हें रिहा कर दिया क्योंकि उनके विरुद्ध इल्जाम गैर-जमानती थे.

सूचना के बाद पुलिस ने किला क्षेत्र में छापेमारी की. उन्होंने बोला कि तंबाकू उत्पादों के साथ निकोटीन का प्रयोग किया जा रहा है, जो प्रतिबंधित है. कुल 4400 रुपए मूल्य के नौ हुक्का पॉट मिले. वहां उपस्थित सभी लोगों का टेस्ट किया गया, जिसमें मुनव्वर का टेस्ट परिणाम पॉजिटिव आया. इसके बाद उन्हें वहां से जाने दिया गया.

मुनव्वर पर ये धाराएं लगाई गईं

फारूकी और अन्य पर सिगरेट और तंबाकू उत्पाद अधिनियम सहित आईपीसी की धारा 283 (सार्वजनिक रास्ते या नेविगेशन लाइन में खतरा या बाधा), धारा 336 (दूसरों के जीवन या पर्सनल सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कार्य) के अनुसार मुद्दा दर्ज किया गया था.

Related Articles

Back to top button