मनोरंजन

मार्च के आखिरी हफ्ते में OTT पर मिलेगा मनोरंजन का बूस्टर डोज

हर सप्ताह यूजर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नयी रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों का बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए हम आपको इस सप्ताह आने वाली नयी ओटीटी रिलीज के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं. इस सप्ताह पटना शुक्ला, द ग्रेट भारतीय कपिल शो आदि फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. ये वेब सीरीज और फिल्में डिज्नी हॉट स्टार, नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो आदि पर रिलीज होने वाली हैं.

यह श्रृंखला मूसा के एक भगोड़े से भविष्यवक्ता और उद्धारकर्ता बनने की कहानी बताती है. श्रृंखला में नील नदी के तट से माउंट सिनाई के रहस्योद्घाटन और लाल सागर को पार करने तक की उनकी यात्रा को दर्शाया गया है.
कहाँ देखें: नेटफ्लिक्स
आईएमडीबी रेटिंग: एनए
स्टार कास्ट: यासिन बारफौड, सामी फेक्काक
रिलीज की तारीख: 27 मार्च, 2024
रोन्जा द रॉबर्स डॉटर
एस्ट्रिड लिंडग्रेन की मशहूर स्वीडिश फंतासी रोंडा द रॉबर्स डॉटर में लुभावने पहाड़ और मनमोहक जंगल हैं. इसमें दिखाया गया है कि कैसे बदमाशों के बीच पली-बढ़ी रोंजा की जीवन एक प्रतिद्वंद्वी कबीले के लड़के बिर्क से दोस्ती होने के बाद हमेशा के लिए बदल जाती है. जैसे-जैसे उनका रिश्ता गहरा होता है, यह लंबे समय से चले आ रहे पारिवारिक झगड़े को भड़काता है और काले रहस्यों को खुलासा करता है.
कहाँ देखें: नेटफ्लिक्स
आईएमडीबी रेटिंग: एनए
स्टार कास्ट: केर्स्टिन लिंडेन, क्रिस्टोफर वेगेलिन, क्रिस्टा कोसोनेन
रिलीज की तारीख: 28 मार्च, 2024

बैक्सटर्स
बैक्सटर परिवार, जिसमें एलिजाबेथ-जॉन और उनके पांच बच्चे शामिल हैं, कहानी के केंद्र में है. यह सीज़न एक चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन पर केंद्रित है जो उनके पारिवारिक मूल्यों को हिला देता है. इसमें कारी बैक्सटर को अपने पति टिम की एक छात्रा के साथ बेवफाई का पता चलता है. श्रृंखला की कहानी प्रेम, क्षमा और पारिवारिक बंधनों की मजबूती के विषयों की पड़ताल करती है, क्योंकि कारी अपने विश्वास और अपनी विवाह के भविष्य से जूझ रही है.
कहां देखें: प्राइम वीडियो
आईएमडीबी रेटिंग: एनए
स्टार कास्ट: अली कोब्रिन, जोश प्लासे, मैसी मैकलेन
रिलीज की तारीख: 28 मार्च, 2024

यह श्रृंखला अमोर टॉवेल्स के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास पर आधारित है. काउंट अलेक्जेंडर रोस्तोव (इवान मैकग्रेगर) रूसी क्रांति के पक्ष से बाहर होने के बाद अपने कुलीन संबंधों के कारण फांसी से बच गया. हालाँकि उसे क्रेमलिन के ठीक सामने भव्य मेट्रोपोल होटल के अटारी में जीवन भर जेल की सजा सुनाई गई है. होटल रोस्तोव चार दशकों में रूसी इतिहास में हुए उथल-पुथल भरे बदलावों की पड़ताल करता है, जो परिवार और दोस्ती के स्थायी मूल्यों पर प्रकाश डालता है.
कहां देखें: जियो सिनेमा
आईएमडीबी रेटिंग: एनए
स्टार कास्ट: मैरी एलिजाबेथ विनस्टेड, इवान मैकग्रेगर, ब्यू गैड्सडन
रिलीज की तारीख: 29 मार्च, 2024

हार्ट ऑफ द हंटर
हार्ट ऑफ द हंटर डायोन मेयर के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है. कहानी एक सेवानिवृत्त हत्यारे टिनी मफेफेली की है जो एक दोस्त को बचाने के लिए घातक दुनिया में फिर से प्रवेश करता है. दक्षिण अफ्रीकी गवर्नमेंट के भीतर एक षड्यंत्र के विरुद्ध खड़ा, टिनी फिरौती का भुगतान करने के लिए समय के विरुद्ध दौड़ता है और सुरक्षा बलों और एक डबल एजेंट की साजिशों का सामना करता है.
कहाँ देखें: नेटफ्लिक्स
आईएमडीबी रेटिंग: एनए
स्टार कास्ट: बोन्को खोजा, कोनी फर्ग्यूसन, मसासा मबांगेनी
रिलीज की तारीख: 29 मार्च, 2024

पटना शुक्ल
यह लीगल ड्रामा तन्वी शुक्ला के इर्द-गिर्द घूमता है. वह असाधारण दृढ़ संकल्प वाली एक साधारण स्त्री हैं. तन्वी वकील और गृहिणी की किरदार रवीना टंडन ने निभाई है. इसमें वह स्वयं को एक बड़े शैक्षिक फर्जीवाड़ा को खुलासा करने के मिशन के केंद्र में पाती है. यह कहानी एक रोल नंबर घोटाले के बारे में है, जिससे हजारों विद्यार्थियों का भविष्य खतरे में पड़ गया है. अपनी दोहरी भूमिकाओं को निभाते हुए, तन्वी सच्चाई को खुलासा करने के लिए सभी बाधाओं से लड़ती है.
कहाँ देखें: डिज़्नी+हॉटस्टार
आईएमडीबी रेटिंग: एनए
स्टार कास्ट: रवीना टंडन, मानव विज
रिलीज की तारीख: 29 मार्च, 2024

रेनेगेड नेल
रेनेगेड नेल आपको 18वीं सदी के इंग्लैंड में ले जाता है, जहां नेल जैक्सन एक उत्साही और बुद्धिमान युवा स्त्री है जो स्वयं को मर्डर का गलत आरोपी पाती है. इंग्लैंड के मोस्ट वांटेड डाकू के रूप में कुख्यात होने के बाद, उसके जीवन में एक नाटकीय मोड़ आता है जब उसका सामना रहस्यमय बिली ब्लाइंड से होता है.
कहाँ देखें: डिज़्नी+हॉटस्टार
आईएमडीबी रेटिंग: एनए
स्टार कास्ट: जोली रिचर्डसन, लुइसा हारलैंड, फ्रैंक डिलन
रिलीज की तारीख: 29 मार्च, 2024
द ग्रेट भारतीय कपिल शो
कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने ‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ में एक नए अवतार में नजर आएंगे ये शो नेटफ्लिक्स पर आ रहा है. हर सप्ताह दर्शक सितारों के काफिले, अनोखी कॉमेडी और ऐसी अजीब हरकतों की आशा कर सकते हैं जो सिर्फ़ कपिल की टीम ही कर सकती है. शो में कृष्णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह भी नजर आएंगे.
कहाँ देखें: नेटफ्लिक्स
आईएमडीबी रेटिंग: एनए
स्टार कास्ट: कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह
रिलीज की तारीख: 30 मार्च, 2024

Related Articles

Back to top button