मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला बच्चन पांडे का कमाल

Akshay Kumar Bachchhan Paandey Film: अक्षय कुमार, अरशद वारसी और कृति सेनन की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ तो आपको याद ही होगी. वर्ष 2022 में आई ‘बच्चन पांडे’ का सोशल मीडिया पर खूब बज देखने को मिला था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. अब 2 वर्ष के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक फिल्म के टाइटल पर बच्चन फैमिली ने आपत्ति जताया था. केवल आपत्ति ही नहीं, जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने ‘बच्चन पांडे’ के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) को टेलीफोन करके टाइटल बदलने के लिए भी बोला था.

बच्चन फैमिली को था ऐतराज!

टाइम्स नाऊ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्स का बोलना है कि जया बच्चन (Jaya Bachchan Movies) ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को टेलीफोन करके बोला था कि उनकी फैमिली का सरनेम इस्तेमाल करना गलत है. और इसे हटाना चाहिए. लेकिन साजिद ने उन्हें कहा, अब वह कुछ नहीं कर सकते हैं क्योंकि फिल्म को आने में कुछ ही दिन बचे हैं. तब प्रोड्यूसर ने सजेस्ट किया कि वह टाइटल में बच्चन की स्पेलिंग में परिवर्तन कर सकते हैं.

 

 

बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar Films), कृति सेनन (Kriti Sanon) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल नहीं हो पाई थी. ‘बच्चन पांडे’ 2014 में आई तमिल फिल्म ‘जिगरथांडा’ की ऑफिशियल रीमेक थी, जो वर्ष 2006 में आई साउथ कोरियन फिल्म ‘ए डर्टी कार्निवल’ से इंस्पायर थी. वहीं अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar New Films) अपनी नयी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन्स में टाइगर श्रॉफ के साथ बिजी चल रही हैं.

 

Related Articles

Back to top button